दिल्ली से सटे सोनीपत में फिर बहाया अपनों ने अपनों का खून, जमीन विवाद में छोटे भाई मार डाला

Sonipat Crime News सोनपीत जिले के एक गांव में एक युवक ने मंगलवार देर रात जमीन के विवाद में अपने छोटे भाई को गोली मार कर हत्या कर दी। जान गंवाने वाला युवक आपराधिक घटनाओं मेंं संलिप्त रहा है।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 09:13 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 09:13 AM (IST)
दिल्ली से सटे सोनीपत में फिर बहाया अपनों ने अपनों का खून, जमीन विवाद में छोटे भाई मार डाला
सोनीपत में सगे भाई की गोलीमार हत्या करने का सांकेतिक फोटो।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। Sonipat Crime News दिल्ली से सटे सोनीपत जिले के गोहाना के गांव रभड़ा में एक युवक ने मंगलवार देर रात जमीन के विवाद में अपने छोटे भाई को गोली मार कर हत्या कर दी। बता दें कि गांव बनवासा में माता-पिता द्वारा 2 दिन पहले अपने ही जवान बेटे की धारदार हथियारों से हमला बोल कर हत्या कर दी थी। रविवार रात को गांव रभड़ा में जमीन के विवाद में एक युवक ने अपने सगे छोटे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। सदर थाना पुलिस जांच शुरू कर दी है।

गांव रभड़ा निवासी आजाद के तीन बेटे थे। सबसे बड़ा बेटा जितेंद्र अंधा है। उसके बाद कृष्ण है जो आपराधिक घटनाओं में संलिप्त रह चुका है। कृष्ण दो साल तक जेल में भी रह चुका है। आजाद अपने सबसे छोटे बेटे अमन के साथ रहता था। अमन ने प्रेम विवाह कर रखा था। आजाद के पास तीन एकड़ जमीन है जिस पर वे स्वयं और छोटा बेटा अमन खेती करते थे। कृष्ण जेल से आने के बाद अपने हिस्से की जमीन मांग रहा था। आजाद और अमन ने उसे जमीन देने से मना कर दिया। इस पर कृष्ण छोटे भाई अमन को कई बार जमीन नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे चुका था। रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे अमन गांव में एक ग्रामीण के मकान के बाहर बैठा था। इसी दौरान अमन अपने एक साथी के साथ पिस्तौल लेकर वहां पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी। पहली फायरिंग में अमन बच गया और वह जान बचाने के लिए पड़ोसी के मकान के अंदर चला गया। कृष्ण भी दौड़ कर वहां पहुंचा और अमन को गोली मार कर साथी के साथ फरार हो गया। आजाद व उनके परिजन अमन को उपचार के लिए गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो दिन पहले गांव बनवासा में रणधीर और उनकी पत्नी किताबो ने अपने ही 30 साल के बेटे पवन की तेजधार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी थी। कुछ दिन पहले ही सोनीपत में ही माता-पिता अपने 30 वर्षीय बेटे की धारदार हथियार से 13 वारकर हत्या कर दी थी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी