Sonipat Road Accident: गोहाना में बस से उतर रहे दो यात्रियों के लिए काल बना ट्रक, हादसे के बाद पलटा

गोहाना में रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव चिड़ाना में शामड़ी मोड़ पर मंगलवार सुबह बस से उतरे दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया और उनकी मौत हो गई। बस आगे बढ़ जाने से ट्रक उसमें टकराने से बच गया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:42 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:42 PM (IST)
Sonipat Road Accident: गोहाना में बस से उतर रहे दो यात्रियों के लिए काल बना ट्रक, हादसे के बाद पलटा
हादसे के बाद ट्रक हाईवे के किनारे पलटा

गोहाना (सोनीपत), जागरण संवाददाता। रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव चिड़ाना में शामड़ी मोड़ पर मंगलवार सुबह बस से उतरे दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया और उनकी मौत हो गई। बस आगे बढ़ जाने से ट्रक उसमें टकराने से बच गया। चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक हाईवे के किनारे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की दीवार के साथ पलट गया। पुलिस ने दोनों के युवकों के शव कब्जे में लेकर गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव शामड़ी निवासी मंजीत (32) रेलवे में ग्रुप डी में कार्यरत था और उसकी ड्यूटी ब्यास में थी। बिहार में मुज्जफरपुर में मोतीपुर निवासी संजीत (25 वर्ष) पुत्र वीरेंद्र राय गांव चिड़ाना में रीबा टैक्सटाइल में काम करता था। मंगलवार अल सुबह दोनों पानीपत से हरियाणा रोडवेज की बस में बैठ कर गांव चिड़ाना के लिए चले। मंजीत और संजीत गांव चिड़ाना में शामड़ी मोड़ के निकट सुबह करीब पांच बजे बस से उतरे।

यात्रियों को उतारने के बाद बस गोहाना की तरफ आगे बढ़ गई। उसी समय पानीपत की तरफ से तेज रफ्तार में आए ट्रक ने मंजीत व संजीत को कुचल दिया। चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे पलट गया। ट्रक में खाद के कट्टे भरे तो हाईवे के किनारे बिखर गए। सदर थाना के अंतर्गत मुंडलाना चौकी से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी