Sonipat News: संदीप बडवासिनी गैंग का शातिर शूटर दीपक पांची गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम के रोकने पर आरोपित दीपक पांछी मोटरसाइकिल से गिर गया। इस पर आरोपित ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दीपक घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 11:15 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 11:15 AM (IST)
Sonipat News: संदीप बडवासिनी गैंग का शातिर शूटर दीपक पांची गिरफ्तार
सोनीपत पुलिस की गिरफ्त में शातिर बदमाश।

सोनीपत [डीपी आर्या]। एनडीपीएस निरोधक टीम ने सोमवार रात को मुरथल थानाक्षेत्र में संदीप बडवासिनी गैंग के शूटर दीपक पांछी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पुलिस इंस्पेक्टर सोनू मलिक पर गुरुग्राम में हुए हमले में शामिल था। पुलिस उसके बाद से ही आरोपित की तलाश कर रही थी। पुलिस टीम के रोकने पर आरोपित मोटरसाइकिल से गिर गया। इस पर आरोपित ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दीपक घायल हो गया।

एनडीपीएस निरोधक टीम के निरीक्षक प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को रात में अपराधियों के क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोटरसाइकिल पर आ रहे युवक को रुकने का इशारा किया। इस पर युवक मोटरसाइकिल से गिर गया और उसने पुलिस टीम पर गोली चला दीं। पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर उसको गिरफ्तार किया।

आरोपित ने दीपक पांछी ने बताया कि वह पुलिस इंस्पेक्टर सोनू मलिक पर हमले में शामिल था। तब से पुलिस पीछे पड़ी है। इससे वह छिपकर रह रहा था। अब अपने साथियों की तलाश में सोनीपत आया था। उनको मुरथल क्षेत्र में एक आपराधिक वारदात को अंजाम देना था। पुलिस ने घायल दीपक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसको पीजीआइ रोहतक रैफर कर दिया गया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी