सोनीपतः महिला पहलवान व उसके भाई की हत्या में कोच की पत्नी और साला गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

खरखौदा के गांव हलालपुर में महिला पहलवान और उसके भाई की गोली मारकर हत्या करने के दो आरोपिताें को एसआइटी ने गिरफ्तार कर लिया है। एसआइटी ने रोहतक की डिग्गल रोड से आरोपित सुजाता और उसके भाई अमित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 07:54 PM (IST)
सोनीपतः महिला पहलवान व उसके भाई की हत्या में कोच की पत्नी और साला गिरफ्तार, दो अभी भी फरार
महिला पहलवान व उसके भाई की हत्या में कोच की पत्नी और साला गिरफ्तार

सोनीपत, जागरण संवाददाता। गांव हलालपुर में बुधवार को महिला पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की हत्या में नामजद दो आरोपितों काे एसआइटी ने बृहस्पतिवार शाम को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपित कोच पवन की पत्नी सुजाता और उसके एक साले अमित को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। दोपहर में चिकित्सकों के पैनल ने सूरज और निशा के शवों का पोस्टमार्टम किया। दोनों को सात गोलियां मारी गई थीं। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई।

महिला पहलवान निशा की बुधवार दोपहर को गांव हलालपुर की सुशील कुमार कुश्ती अकादमी में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके भाई सूरज को अकादमी से थोड़ी दूर गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी मां धनपति को भी गोली मारी गई थी। धनपति ने हत्या का आरोप अकादमी संचालक कोच पवन, उसकी पत्नी सुजाता और दो सालों अमित व सचिन सहित अन्य पर लगाया था। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने बृहस्पतिवार दोपहर हलालपुर में पंचायत हुई थी।

पंचायत में ग्रामीणों की मांग पर पुलिस ने मुख्य आरोपित कोच पवन कुमार और उसके साले सचिन पर एक लाख रुपये के इनाम का एलान किया था। दोपहर में नागरिक अस्पताल में निशा और सूरज के शव का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल ने किया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई गई। पोस्टमार्टम के अनुसार निशा को चार और सूरज को तीन गालियां मारी गई थीं। पोस्टमार्टम के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण व सीआरपीएफ के कई अधिकारी मौके पर रहे। पोस्टमार्टम के बाद शवों को सीआरपीएफ के वाहन से हलालपुर ले जाया गया।

खरखौदा के एएसपी मयंक गुप्ता ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने सीआइए की चार टीमों का गठन किया था। सीआइए की टीम ने दो आरोपिताें सुजाता और उसके भाई अमित को रोहतक के डीघल रोड से गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार दोपहर में उनको न्यायालय में पेश किया जाएगा। सुजाता मुख्य आरोपित कोच पवन की पत्नी है और अमित उसका साला है। वहीं कोच पवन व उसके दूसरे साले सचिन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पोस्टर चस्पा कराए हैं।

chat bot
आपका साथी