बहु के उत्पीड़न की शिकायत पर घर के तीन लोगों ने खाया जहर , पति व ससुर की मौत

महावीर कालोनी में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खा लिया। स्वजनों ने तीनों को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया जहां पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि मां की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस जांच में जुटी है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 12:54 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 12:54 PM (IST)
बहु के उत्पीड़न की शिकायत पर घर के तीन लोगों ने खाया जहर , पति व ससुर की मौत
महावीर कालोनी निवासी अंकित की पत्नी की शिकायत पर स्वजनों ने खाया जहर। फोटो

सोनीपत, जागरण संवाददाता। शहर के महावीर कालोनी में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खा लिया। स्वजनों ने तीनों को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया, जहां पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि मां की हालत नाजुक बनी हुई है। दरअसल, इनके खिलाफ घर की बहू ने एक दिन पहले थाने में उत्पीड़न की शिकायत दी थी। बहु का आरोप था कि परिवार के लोग मिलकर उसको प्रताड़ित करते हैं।

इससे रोज-रोज घर में लड़ाई झगड़ा रहता है। महावीर कालोनी निवासी अंकित की पत्नी डाली ने अपने ससुर दिनेश, सास ब्रजेश व पति अंकित के खिलाफ थाने में उत्पीड़न की शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर बुधवार को पुलिस ने जांच-पड़ताल के लिए तीनों को थाने में बुलाया था। इस दौरान डाली के भाई व अन्य भी मौजूद थे। आरोप है कि उन्होंने अंकित व उनके माता-पिता के साथ बदतमीजी की थी।

इससे दोनों पक्षों के बीच मारपीट की नौबत भी आ गई। बताया जाता है कि इससे आहत होकर बृहस्पतिवार सुबह तीनों ने घर के भीतर ही कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। स्वजनों ने तीनों को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उपचार के दौरान अंकित और उनके पिता दिनेश की मौत हो गई, जबकि उसकी मां ब्रजेश की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस नागरिक अस्पताल पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी