Haryana: पेशी पर आए बदमाश को सिपाही ने मारी, गांव में पिता की गोली मारकर हत्या

कोर्ट के बाहर बक्शीखाना के बाहर बस में बैठे बिट्टू के कनपटी पर सिपाही ने चाइनीज पिस्टल से तीन गोली मारी। उधर अजय के गांव बरोणा में उसके पिता कृष्ण की भी अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 03:35 PM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 05:03 PM (IST)
Haryana: पेशी पर आए बदमाश को सिपाही ने मारी, गांव में पिता की गोली मारकर हत्या
कोर्ट परिसर से नमूने एकत्रित करती एफएसएल की टीम

सोनीपत, संजय निधि। जिला न्यायालय में बृहस्पतिवार दोपहर रोहतक जेल से पेशी पर आए अजय उर्फ बिट्टू बरोणा की गारद में शामिल सिपाही महेश ने ही गोली मार दी। कोर्ट के बाहर बक्शीखाना के बाहर बस में बैठे बिट्टू के कनपटी पर सिपाही ने चाइनीज पिस्टल से तीन गोली मारी। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने गोली मारने वाले सिपाही को मौके पर ही पकड़ लिया। उधर, अजय के गांव बरोणा में उसके पिता कृष्ण की भी अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। अजय को गंभीर हालत में पीजीआइ, रोहतक ले जाया गया है।

संदीप बड़वासनी गैंग का शार्प शूटर अजय उर्फ बिट्टू बरोणा को नवंबर 2021 को सोनीपत की सीआइए ने गिरफ्तार किया था। उस पर आधा दर्जन से अधिक हत्या करने का आरोप था। वह इन दिनों रोहतक जेल में बंद था। हत्या के एक मामले में बृहस्पतिवार को उसकी सोनीपत कोर्ट में पेशी थी। पेशी के उपरांत वह कोर्ट परिसर की बंदी लाने-ले जाने वाली बस में बैठा था।

 

इसी दौरान साथ आए सिपाही महेश ने अपनी जेब से पिस्टल निकालकर उसकी कनपटी पर नजदकी से गोली मार दी। महेश मूलरूप से गोहाना के गांव गामड़ी का रहने वाला है और इन दिनों रोहतक में पदस्थापित था। गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा, डीएसपी रविंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि अजय उर्फ बिट्टू ने महेश के किसी जानकार से 15 लाख रुपए ले रखे थे और वापस मांगने पर वह जेल से धमकी देता था। इसलिए उसने बिट्टू को गोली मार दी। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

दूसरी ओर, कोर्ट में अजय को गोली लगने के तुरंत बाद यहां से करीब 20 किलोमीटर दूर गांव बरोणा में आढ़त का काम करने वाले उसके पिता कृष्ण को भी अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गए। हमलावर एक स्कार्पियो में सवार होकर आए थे। स्वजनों ने उन्हें तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस हत्याकांड को गैंगवार से जोड़कर देख रही है।

chat bot
आपका साथी