सोनीपतः राई के राठधना कॉलोनी में युवक की पीट-पीटकर हत्या, दोस्त पर आरोप

इलाज के दौरान मरने वाले दीपचंद की फाइल फोटो

राई के बढ़मलिक की रामनगर कालोनी में 22 साल के युवक के मुंह में नुकीली वस्तु घुसकर हत्या कर दी गई। युवक सुबह अपने घर से घूमने के लिए निकला था। वह साढ़े सात बजे घर से निकला था और दो घंटे बाद ही उसका शव पड़ा मिल गया।

Mangal YadavSun, 28 Feb 2021 01:10 PM (IST)

 सोनीपत [डीपी आर्य]। सदर थानाक्षेत्र की राठधना मोड कालोनी में बेरहमी से पीटे गए युवक की पीजीआइ में उपचार के दौरान मौत हो गई। दीपक ने पुलिस को बताया था कि उसका 22 वर्षीय भाई दीपचंद घर के दरवाजे पर गंभीर हालत में पड़ा मिला है। उसको पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। दीपचंद ने बताया कि उसके दोस्त प्रकाश आतरी की कार के अगले शीशे पर किसी ने पत्थर मार दिया था। उसको शक था कि शीशा मैंने तोड़ा है। इसी विवाद को लेकर उसने पहले रास्ते में मारपीट की थी। उसके वह शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ फिर से घर पर आ गया। उन्होंने घर में घुसकर दीपचंद को लाठी-डंडों से पीटा। वह घर से दीपचंद की मोटरसाइकिल और 50 हजार रुपये निकालकर ले गए थे।

पुलिस ने सामान्य हाथापाई व गाली-गलौंच की रिपोर्ट दर्ज कर घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां से गंभीर हालत के चलते दीपचंद को पीजीआइ रैफर कर दिया गया। पीजीआइ में शनिवार रात दीपचंद की मौत हो गई। पुलिस ने मारपीट की रिपोर्ट को हत्या में तरमीम कर दिया है। अभी तक आरोपित दंपत्ति फरार है। आरोपित मृतक का दोस्त है। पिटाई के बाद शराब के नशे में आरोपित का बातचीत करते हुए एक आडियो भी वायरल हो रहा है। आडियो में वह दीपचंद के जिंदा बच जाने पर अफसोस जताकर उसको मार डालने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवक के मुंह में नुकीली चीज घुसकर हत्या

वहीं, राई थानाक्षेत्र के बढ़मलिक की रामनगर कालोनी में 22 साल के युवक के मुंह में नुकीली वस्तु घुसकर हत्या कर दी गई। युवक सुबह अपने घर से घूमने के लिए निकला था। वह साढ़े सात बजे घर से निकला था और दो घंटे बाद ही उसका शव पड़ा मिल गया। वह नवोदय विद्यालय में कक्षा 12 का छात्र था। उसके मुंह में ज्योमेट्री बाक्स का डिवाइडर (दोनों ओर नोक होने वाला प्रकाल) फंसाया हुआ था। उसकी जेब में रखे 502 रुपये ज्यों के त्यों मिले हैं।

एसएचओ विवेक कुमार मलिक ने बताया कि गले में नुकीली वस्तु घुंसाकर हत्या की गई है। उसके अलावा शरीर पर चोट का कोई अन्य निशान नहीं है। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अन्य जानकारी सामने आ सकेगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.