गांव बढ़मलिक में पिछले माह भी एक बछड़े पर फेंका गया था तेजाब, अब होगी मुनादी

गांव बढ़मलिक के सरपंच राकेश ने बताया कि कोई शरारती तत्व बेजुबान पशुओं के साथ हैवानियत कर रहा है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 08:06 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 08:06 PM (IST)
गांव बढ़मलिक में पिछले माह भी एक बछड़े पर फेंका गया था तेजाब, अब होगी मुनादी
गांव बढ़मलिक में पिछले माह भी एक बछड़े पर फेंका गया था तेजाब, अब होगी मुनादी

राई, सोनीपत, जागरण संवाददाता। गांव बढ़मलिक में एक सांड के साथ हैवानियत के बाद एक बछड़े के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने बताया कि एक महीने पहले भी किसी शरारती तत्व ने एक बछड़े पर तेजाब फेंक दिया था, इससे बछड़ा बुरी तरह झुलस गया था। वहीं, सरपंच की अगुवाई में ग्रामीणों ने घायल सांड और बछड़े का उपचार शुरू कर दिया है। उधर पशुओं के साथ हैवानियत करने वाले आरोपित का पता लगाने के प्रयास शुरू हो गए हैं।

किसी शरारती शख्स ने किया हैवानियत

गांव बढ़मलिक के सरपंच राकेश ने बताया कि कोई शरारती तत्व बेजुबान पशुओं के साथ हैवानियत कर रहा है। सांड को तेजाब फेंककर और उसके मुंह के आर-पार सरिया निकालने की घटना से करीब एक महीना पहले भी किसी ने एक बछड़े पर तेजाब फेंक दिया था।

तेजाब से बछड़ा झुलस गया

इससे बछड़ा बुरी तरह झुलस गया था। बछड़ा अभी तक ठीक नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को गांव में मुनादी कराई जाएगी, जिसमें आरोपित को खुद सामने आने की चेतावनी दी जाएगी। अगर इसके बाद भी पशुओं को घायल करने वाला सामने नहीं आया तो पुलिस में केस दर्ज कराया जाएगा। इसके बाद पुलिस आरोपित का पता लगाएगी और उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं ग्रामीणों ने घायल सांड का उपचार शुरू कर दिया है। पशुओं पर क्रूरता की इन घटनाओं के सामने आने से लोगों में ऐसा करने वाले के खिलाफ नाराजगी बढ़ती जा रही है।

दिल्ली से सटे हरियाणा के इस जगह लगा 14 दिन का लॉकडाउन, यहां जानें समय कौन सी दुकानें कब खुलेंगी

 सांड की टक्कर से संजय की मौत से गुस्से में शहर, प्रशासन को जगाने के लिए निकाला गया कैंडल मार्च

chat bot
आपका साथी