सोनीपत में युवक की डंडों से पीटकर हत्या, शव खेत में फेंका

गांव हसनपुर में सुरेंद्र की डंडों से पीट कर हत्या कर दी गई। उसका शव सुबह गांव के खेल के मैदान में पड़ा मिला। मुरथल थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 04:56 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 04:56 PM (IST)
सोनीपत में युवक की डंडों से पीटकर हत्या, शव खेत में फेंका
युवक सुरेंद्र की डंडों से पीट कर हत्या कर दी गई। फाइल फोटो

सोनीपत, जागरण संवाददाता। सोनीपत। के गांव हसनपुर में सुरेंद्र की डंडों से पीट कर हत्या कर दी गई। उसका शव सुबह गांव के खेल के मैदान में पड़ा मिला। मुरथल थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

थाना मुरथल में दी शिकायत में गांव हसनपुर के सुरेश ने बताया कि वे दो भाई और दो बहन हैं। उसका छोटा भाई सुरेंद्र जो कि अविवाहित है, को रविवार को गांव के ही संजीत और विशाल बुलाकर ले गए थे। इसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं था। सोमवार सुबह उसे सूचना मिली की की सुरेंद्र मृत हालत में गांव के ही खेल के मैदान में पड़ा हुआ है। वह मौके पर पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

सुरेंद्र के शरीर पर मारपीट और तेजधार हथियारों के वार के कई निशान थे। सुरेश ने आरोप लगाया है कि उसके भाई सुरेंद्र की हत्या गांव के संजीत और विशाल ने की है। दोनों के साथ सुरेंद्र का करीब एक महीने पहले झगड़ा हुआ था। तभी से वे उसके साथ रंजिश रखे हुए थे। झगड़े के बाद से दोनों बार बार समाज में उनकी बेइज्जती की बात कहते हुए धमकी देते थे कि उनको त्योहार नहीं मनाने देंगे।

अब सुरेंद्र की हत्या करके उन्होंने बदला ले लिया है।थाना मुरथल पुलिस ने संजीत और विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि हत्या के आरोपित अभी फरार हैं। एसएचओ मुरथल सुखवीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर हत्या का अभियोग दर्ज कर लिया गया है। रिपोर्ट में दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी