सोनीपतः पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, चार गिरफ्तार, गोली लगने से एक घायल

पुलिस की गोली लगने से गोहाना में चोपड़ा कालोनी निवासी सोनू घायल हो गया। सोनू को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने सोनू के साथ उसके साथी मंजीत मोहित व मोहन को भी काबू किया। सोनू को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल ले जाया गया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 11:32 AM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 11:32 AM (IST)
सोनीपतः पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, चार गिरफ्तार, गोली लगने से एक घायल
मुठभेड़ में घायल बदमाश चोपड़ा कालोनी निवासी सोनू

गोहाना (सोनीपत), जागरण संवाददाता। क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की गोहाना पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को काबू कर लिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग और एक गोली पुलिस की गाड़ी में आकर लगी। बदमाश राहगीरों को लूटने की फिराक में थे। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बदमाश पहले भी लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

क्राइम इन्वेस्टिेगेशन एजेंसी की गोहाना शाखा के इंचार्ज जलजीत को सोमवार रात को सूचना मिली की लूट की वारदातों में शामिल बदमाश गोहाना में खानपुर कलां से मुंडलाना संपर्क मार्ग पर राहगीरों को लूटने की फिराक में हैं।

सूचना के आधार पर पुलिस बदमाशों को पकडऩे पहुंची तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली पुलिस की गाड़ी में आकर लगी लेकिन पुलिस कर्मचारी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी देते हुए दो हवाई फायर किए। बदमाशों के आत्मसमर्पण नहीं करने पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस की गोली लगने से गोहाना में चोपड़ा कालोनी निवासी सोनू घायल हो गया। सोनू को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने सोनू के साथ उसके साथी मंजीत, मोहित व मोहन को भी काबू किया। सोनू को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल ले जाया गया। पुलिस आरोपितों को आज (मंगलवार) को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेगी। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि बदमाश लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी