Murthal Dhaba Call Girl Racket: मुरथल के ढाबों पर अब नहीं हो सकेगा देह व्यापार, पुलिस ने बनाया प्लान

जीटी रोड व उसके आसपास के ढाबों पर देह व्यापार सट्टा-जुआ और नशे का धंधा जोरों से चलने की शिकायतें मिलती रही हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि होटल-ढाबों में किसी तरह का अनैतिक कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस लगातार ढाबों-होटलों की चेकिंग करती रहेगी।

By Jp YadavEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:15 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:15 AM (IST)
Murthal Dhaba Call Girl Racket: मुरथल के ढाबों पर अब नहीं हो सकेगा देह व्यापार, पुलिस ने बनाया प्लान
Murthal Dhaba Call Girl Racket: मुरथल के ढाबों पर अब नहीं हो सकेगा देह व्यापार, पुलिस ने बनाया प्लान

सोनीपत, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे सोनीपत जिले में स्थित मुरथल के ढाबों पर अनैतिक कार्य नहीं हो सकेंगे। इस बाबत मुरथल थाना के एसएचओ सुखवीर सिंह ने कहा कि ढाबा और होटल जिस कार्य के लिए स्वीकृत हैं, वहीं होने दिया जाएगा। उसके अलावा कोई गैरकानूनी धंधा चलता पाया गया तो ढाबा संचालक को हर हाल में जेल जाना होगा।

आइडी होगी अनिवार्य

होटलों-ढाबों पर रुकने वाले किसी व्यक्ति की आइडी और मोबाइल नंबर रजिस्टर में नहीं मिला तो कार्रवाई की जाएगी। सभी होटलों-ढाबों पर एक सप्ताह में सीसीटीवी कैमरे दुरुस्त हो जाने चाहिएं। वह बुधवार रात को पुलिस टीम के साथ होटलों और ढाबों का औचक निरीक्षण कर रहे थे।

लगातार पुलिस करेगी चेकिंग

थाना प्रभारी ने कहा कि होटल-ढाबों में किसी तरह का अनैतिक कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस लगातार ढाबों-होटलों की चेकिंग करती रहेगी। कभी भी सीसीटीवी फुटेज और रजिस्टर की एंट्री का मिलान किया जा सकता है। जीटी रोड व उसके आसपास के ढाबों पर देह व्यापार, सट्टा-जुआ और नशे का धंधा जोरों से चलने की शिकायतें मिलती रही हैं।

लोगों से मांगी मदद, गलत कार्यों की जानकारी पुलिस को दें

कुंडली से लेकर मुरथल तक ऐसे मामले लगातार पकड़े गए हैं। अब पुलिस इसको लेकर सतर्क है। अब लोकल पुलिस के साथ ही एसपी क्रास चेकिंग करेंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि अब होटल-ढाबों पर समय-समय पर जांच की जाएगी। कहीं कुछ संदिग्ध मिला तो होटल-ढाबा संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से भी अपील की है कि कहीं पर अनैतिक-अवैध धंधा संचालित होने की जानकारी दें। सूचना देने वाले की जानकारी गुप्त रखी जाएगी। एसएचओ के साथ थाने की पुलिस टीम मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी