Wrestler Nisha Murder Case: कोच पवन व उसका साला तीन दिन की पुलिस रिमांड पर

पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या करने का आरोपित कोच पवन और उसके साले सचिन की शनिवार को कोर्ट में पेशी हुई। पुलिस ने मुख्य आरोपी कोच पवन व सचिन को तीन दिन पुलिस रिमांड पर भेजा है। दोनो आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 02:36 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 02:36 PM (IST)
Wrestler Nisha Murder Case: कोच पवन व उसका साला तीन दिन की पुलिस रिमांड पर
पहलवान निशा हत्याकांड मामले में कोच पवन तीन दिन की पुलिस रिमांड पर

सोनीपत, जागरण संवाददाता। पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या करने का आरोपित कोच पवन और उसके साले सचिन की शनिवार को कोर्ट में पेशी हुई। पुलिस ने मुख्य आरोपी कोच पवन व सचिन को तीन दिन पुलिस रिमांड पर भेजा है। दोनो आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी। कोच की पत्नी सुजाता को कोर्ट ने जेल में दिया है।

दोनों मुख्य आरोपितों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से बड़ा खुलासा हो सकता है।

बता दें कि हलालपुर में दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित कोच पवन बराक और उसके साले सचिन को शुक्रवार को दिल्ली के द्वारका से स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। आरोपित पवन के पास से एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद हुई है। आरोपितों पर सोनीपत पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों आरोपितों को खरखौदा पुलिस के हवाले कर दिया। इसी हत्याकांड में एक दिन पहले गिरफ्तार कोच की पत्नी सुजाता व उसके भाई अमित को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

खरखौदा थाना क्षेत्र के हलालपुर गांव के पास स्थित सुशील कुमार कुश्ती अकादमी में बुधवार दोपहर वहां प्रशिक्षण ले रही महिला पहलवान निशा दहिया व उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि उसकी मां धनपति को भी गोली मारकर घायल कर दिया गया था। घायल धनपति ने हत्या का आरोप कोच पवन, उसकी पत्नी सुजाता और साले अमित व सचिन पर लगाया था। वारदात से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में कुश्ती अकादमी में तोड़फोड़ कर आग के हवाले भी कर दिया था।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुख्य आरोपित पवन व उसके साले सचिन को पकड़ने के बाद हरियाणा पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एएसपी डा. मयंक गुप्ता की अगुवाई में एक स्पेशल टीम का गठन कर आरोपितों को दिल्ली पुलिस से अपनी गिरफ्त में लिया।

chat bot
आपका साथी