पति ने शक के चलते पत्नी को चाकुओं से गोदकर मार डाला, शव के पास 4 घंटे तक बैठे रहे बच्चे

शराब के नशे में युवक ने शक के चलते अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मामला ऋषि कालोनी का है। हत्या की रिपोर्ट आरोपित के बड़े भाई ने दर्ज कराई है। मृतका बंगाल की रहने वाली थी। हत्या करने के बाद आरोपित मौके से भाग गया।

By Jp YadavEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 11:54 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 11:54 AM (IST)
पति ने शक के चलते पत्नी को चाकुओं से गोदकर मार डाला,  शव के पास 4 घंटे तक बैठे रहे बच्चे
पति ने शक के चलते पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला, शव के पास 4 घंटे बैठे रहे बच्चे

सोनीपत [डीपी आर्य]। शराब के नशे में युवक ने शक के चलते अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मामला ऋषि कालोनी का है। हत्या की रिपोर्ट आरोपित के बड़े भाई ने दर्ज कराई है। मृतका बंगाल की रहने वाली थी। हत्या करने के बाद आरोपित मौके से भाग गया। स्वजनों ने पुलिस को हत्या की सूचना वारदात के करीब आठ घंटे बाद दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही जांच शुरू कर दी गई है।

रविंद्र उर्फ काला ने पुलिस को बताया कि वह मूलरूप से गांव जाहरी के रहने वाले हैं। आजकल वह ऋषि कालोनी में रहते हैं। मकान के एक हिस्से में वह और दूसरे में उसका भाई प्रवीण रहता है। प्रवीण की शादी बंगाल की युवती पायल से 11 साल पहले हुई थी। उसको तीन बच्चे हैं। प्रवीण अपनी पत्नी पर शक करता था। वह शराब पीने का आदि था और अक्सर पायल से मारपीट करता था। सोमवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे प्रवीण के कमरे से चिल्लाने की आवाज आई।

रविंद्र ने बताया कि वह शोर सुनकर कमरे में पहुंचा प्रवीण अपनी पत्नी पर चाकू से लगातार वार कर रहा था। पायल पर चाकू से कई वार कर वह मौके से भाग गया। उसके बाद रविंद्र घायल पायल को लेकर एक निजी अस्पताल में पहुंचा, जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया। पायल के शव को घर पर रखकर रविंद्र ने अपने माता-पिता को गांव जाहरी में घटना की सूचना दी। सूचना पाकर वह शाम को ऋषि कॉलोनी स्थित घर पर पहुंचे। उसके बाद रात में करीब आठ बजे पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने जांच के बाद रविंद्र की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की। पायल के तीनों छोटे बच्चे चार-पांच घंटे तक उसके शव के पास बैठे रोते रहे। हत्यारोपित प्रवीण अभी फरार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी