Sonipat Accident News: सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, युवती समेत दिल्ली के 3 लोगों की मौत

Sonipat Accident Newsसोनीपत में जीटी रोड पर शुक्रवार रात को अज्ञात वाहन कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:17 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 11:37 AM (IST)
Sonipat Accident News: सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, युवती समेत दिल्ली के 3 लोगों की मौत
Sonipat Accident News: सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, युवती समेत दिल्ली के 3 लोगों की मौत

नई दिल्ली/सोनीपत। Sonipat Accident News: हरियाणा के सोनीपत में हुए भीषण सड़क हादसे में राजधानी दिल्ली की रहने वाली एक युवती समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। सोनीपत के जागरण संवाददाता के मुताबिक,  यह भीषण हादसा शुक्रवार देर रात नेशनल हाई-वे-44 पर अज्ञात वाहन द्वारा कार को टक्कर मारने के बाद हुआ। बताया जा रहा है कि कार में कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें तीन की मौत हो चुकी है, जबकि गंभीर रूप से घायल चौथा व्यक्ति जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। हादसा कितना भीषण था, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कार के परखच्चे उड़े गए। 

मिली जानकारी के मुताबिक, सोनीपत में जीटी रोड पर शुक्रवार रात को अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी और इसके बाद फरार हो गया। टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पहुंचे, जिसका बाद चारों को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। देर रात एनएच-44 पर हुए हादसे में कार में सवार युवती समेत तीन की मौत की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वालों में में दिल्ली के रिठाला के रहने वाले राजीव, तुषार और रिया हैं, जबकि कार में सवार ललित की हालत गंभीर बनी हुई है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

सूचना पर दिल्ली से सोनीपत पहुंचे परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले नवंबर, 2018 में सोनीपत में नेशनल हाई-वे पर हुए सड़क हादसे में में 13 लोगों की मौत हो गई थी। यह भीषण हादसा गोहाना-पानीपत नेशनल हाईवे पर गांव मुंडलाना के पास हुआ था। यहां पर लोग बेतहाशा रफ्तार में वाहन दौड़ाते हैं, ऐसे में सड़क हादसे की गुंजाइश लगातार बनी रहती है। 

chat bot
आपका साथी