top menutop menutop menu

चाकू के 30 से ज्यादा वार कर बहन को मौत के घाट उतारा

जागरण संवाददाता, सोनीपत : पंचशील कॉलोनी में एक युवक ने चरित्र पर संदेह के चलते दोस्त के साथ मिलकर बहन की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। दोनों ने युवती पर चाकू के 30 से अधिक वार किए। मृतका कॉलोनी में पीजी चलाती थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, पीजी में रहने वाले फरीदाबाद के एक युवक के बयान पर युवती के भाई और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गांव रभड़ा निवासी रीना मलिक (32) शहर की पंचशील कॉलोनी में पीजी चला रही थी। पीजी में रहने वाले युवक फरीदाबाद निवासी डैनी पॉल ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात को वह पीजी के ऊपरी हिस्से में खाना लेने के लिए गए थे। जब उन्हें वहां कोई हलचल नहीं दिखी तो आवाज लगाई, जिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। फिर वह रीना के कमरे की ओर गए तो वह लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। वहां रीना का भाई रविद्र उर्फ पाल्लू और उसका दोस्त जिला झज्जर के गांव बरई निवासी दीपक भी मौजूद था। शोर मचाने पर दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित भाई ने बताया कि चरित्र संदेह के चलते उसने बहन की हत्या की है। वारदात से पहले इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था।

बचने के लिए आखिरी सांस तक संघर्ष किया

रहम की भीख मांग रही बहन पर आरोपितों ने थोड़ा भी रहम नहीं किया। पुलिस ने बताया कि कमरे में संघर्ष के काफी निशान मौजूद थे। महिला आखिरी सांस तक बचने के लिए संघर्ष करती रही, लेकिन आरोपितों ने उसे दबोचकर चाकू से वार किए। मृतका के शरीर पर चाकू के वार के 30 से ज्यादा निशान मिले हैं।

हत्या के आरोपित भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित ने बताया है कि चरित्र संदेह के चलते उसने बहन की हत्या की है। इस बात को लेकर अक्सर उनके बीच झगड़ा भी होता था। पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

- सुखबीर सिंह, प्रभारी, सिविल लाइन थाना।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.