बस स्टैंड से महाराष्ट्र के व्यक्ति का बैग चोरी, मुकदमा दर्ज

बस अड्डे से एक मिनट में ही महाराष्ट्र के व्यक्ति का बैग चोरी कर लिया गया। सुबह बस अड्डे पर उतरकर वह बैग रखकर मुंह धो रहा था। रुमाल निकालकर जैसे ही मुंह पोंछने लगा चोर बैग लेकर चंपत हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:57 PM (IST)
बस स्टैंड से महाराष्ट्र के व्यक्ति का बैग चोरी, मुकदमा दर्ज
बस स्टैंड से महाराष्ट्र के व्यक्ति का बैग चोरी, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, सोनीपत: बस अड्डे से एक मिनट में ही महाराष्ट्र के व्यक्ति का बैग चोरी कर लिया गया। सुबह बस अड्डे पर उतरकर वह बैग रखकर मुंह धो रहा था। रुमाल निकालकर जैसे ही मुंह पोंछने लगा, चोर बैग लेकर चंपत हो गए। उसने आसपास तलाश करने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जा रही है।

संतोष बाला ने पुलिस को बताया कि वह गुरुकुल शोलापुर महाराष्ट्र का निवासी है। वह दिल्ली से बस पकड़कर सोनीपत आया था। सोनीपत में उसका एक जरूरी काम था। शुक्रवार सुबह वह बस अड्डे पर उतरा। यहां पर अपना बैग रखकर उसने पानी पिया और अपना मुंह धोया। तब तक बैग सामने रखा हुआ था। उसके बाद जेब से रुमाल निकालकर मुंह पोंछने लगा। उसको रुमाल से मुंह साफ करने में मुश्किल से एक मिनट का समय लगा होगा। जैसे ही उसने देखा तो सामने रखा बैग गायब था। उसने दौड़कर आसपास बैग की तलाश की, लेकिन कहीं पर पता नहीं लगा। बैग में जरूरी कागजात के साथ ही 9500 रुपये और एक मोबाइल था। उसने अपने दूसरे मोबाइल से बैग चोरी होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को 100 नंबर पर दी। सूचना पाकर पहुंची पीसीआर ने संतोष बाला को साथ लेकर शहर में बस अड्डे को जाने वाले रास्तों पर काफी देर तक बैग लेकर जाने वालों को तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं लगा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बैग चोरी करने वालों की तलाश शुरू कर दी है। बस स्टैंड के आसपास लगे सीसीटीवी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी