लिफ्ट लेकर युवक को मुरथल रजवाहे पर लूटा

मुरथल हाईवे पर कार सवार युवक से लिफ्ट लेने के बाद मुरथल रजवाहे के पास 20700 रुपये और मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। युवक के बयान पर पुलिस ने दो आरोपितों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 04:47 PM (IST)
लिफ्ट लेकर युवक को मुरथल रजवाहे पर लूटा
लिफ्ट लेकर युवक को मुरथल रजवाहे पर लूटा

संवाद सहयोगी, राई : मुरथल हाईवे पर कार सवार युवक से लिफ्ट लेने के बाद मुरथल रजवाहे के पास 20,700 रुपये और मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। युवक के बयान पर पुलिस ने दो आरोपितों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

क्षेत्र में गांव गढ़ी मीमारपुर के रहने वाले मुशर्रफ ने पुलिस को बताया कि वह गाड़ियों में शीशे लगाने का काम करता है। वह सोमवार को काम के सिलसिले में सोनीपत गया था। वहां से वह बहालगढ़ और बाद में मुरथल पहुंचा। उसे मुरथल में हाईवे के पास दो युवक मिले। वह उन्हें पहले से जानता था कि वे आटो चालक हैं। उसने उन्हें देखकर कार को रोक लिया। दोनों युवकों ने उससे लिफ्ट मांगी और एक कार में अगली और एक पिछली सीट पर बैठ गया। मुशर्रफ का कहना है कि जब वह मुरथल रजवाहे के पास पहुंचा तो युवकों ने कार रोकने को कहा। इस पर उसने कार रोक दी। कार रोकते ही एक युवक ने उसके गले में बेल्ट डाल दी और एक ने हाथ पकड़ कर उसे तेजधार हथियार दिखाया। युवक उससे 20,700 रुपये व उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। दोनों के नाम टिकू व भूरा थे। युवक ने मुरथल थाना में शिकायत दी।

chat bot
आपका साथी