सिर में कस्सी मारकर किसान की हत्या

गांव मदीना में सिर में कस्सी मारकर किसान की हत्या कर दी गई। बुधवार को पड़ोसी किसान खेत में बने कमरे पर गए तो दरवाजे के बाहर तक खून फैला था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:01 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:01 PM (IST)
सिर में कस्सी मारकर किसान की हत्या
सिर में कस्सी मारकर किसान की हत्या

जागरण संवाददाता, गोहाना: गांव मदीना में सिर में कस्सी मारकर किसान की हत्या कर दी गई। बुधवार को पड़ोसी किसान खेत में बने कमरे पर गए तो दरवाजे के बाहर तक खून फैला था। दरवाजा खोलने पर किसान का शव चारपाई पर खून से लथपथ मिला। किसान की हत्या पर फिलहाल स्वजन ने किसी पर संदेह नहीं जताया है।

गांव मदीना के अनिल रोहतक में प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। उनके पिता रामचंद्र (55) खेती करते थे। मंगलवार को दिन में रामचंद्र खेत में धान की फसल में सिचाई करने गए थे। देर शाम तक रामचंद्र खेत से वापस घर नहीं आए। इस पर अनिल अपने दोस्त हर्ष के साथ रात करीब साढ़े दस बजे खेत में पिता को देखने गए। रामचंद्र खेत में बने कमरे पर सो रहे थे और बारिश हो रही थी। अनिल ने पिता को जगाकर घर चलने कहा। रामचंद्र ने कहा कि बारिश हो रही है मैं सुबह आ जाऊंगा। बुधवार सुबह खेत के पड़ोसी सुनील रामचंद्र के कमरे की तरफ गया तो दरवाजे के बाहर तक खून फैला था। दरवाजा खोला तो रामचंद्र चारपाई पर खून में लथपथ मृत मिले। सुनील ने अनिल को फोन करके उनके पिता की मौत की जानकारी दी। रामचंद्र के सिर में कस्सी से वार करके उसकी हत्या की गई थी। पास ही वह कस्सी पड़ी पड़ी थी, जिससे वार किया गया है। फिलहाल अनिल और उसके भाई सुनील ने अपने पिता की हत्या पर किसी पर संदेह नहीं जताया है। रामचंद्र के स्वजन का कहना है कि उनके परिवार की किसी से रंजिश नहीं है। बरोदा थाना से पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर स्वजन को सौंप दिया। किसान के बेटे अनिल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। परिवार वाले किसी पर हत्या का संदेह नहीं जता रहे हैं। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है।

- रमेश, कार्यवाहक प्रभारी, बरोदा थाना

chat bot
आपका साथी