ओमेक्स सिटी में जांच के लिए गए एएसआइ को पीटा, वर्दी फाड़ी

एक शिकायत पर जांच के लिए ओमेक्स सिटी में गए मुरथल में तैनात में एक एएसआइ के साथ आरोपित ने मारपीट कर दी। उनकी वर्दी फाड़ डाली हाथापाई कर चश्मा तोड़ दिया और उनको पीटा गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:09 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:09 PM (IST)
ओमेक्स सिटी में जांच के लिए गए एएसआइ को पीटा, वर्दी फाड़ी
ओमेक्स सिटी में जांच के लिए गए एएसआइ को पीटा, वर्दी फाड़ी

जागरण संवाददाता, सोनीपत : एक शिकायत पर जांच के लिए ओमेक्स सिटी में गए मुरथल में तैनात में एक एएसआइ के साथ आरोपित ने मारपीट कर दी। उनकी वर्दी फाड़ डाली, हाथापाई कर चश्मा तोड़ दिया और उनको पीटा गया। वह एक शिकायत के मामले की जांच को गए थे। पुलिस ने एएसआइ की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपित मौके से फरार हो गया है।

एएसआइ रमेश कुमार ने बताया कि कुरुक्षेत्र के सेक्टर दो की रहने वाले अमरनाथ शर्मा की बेटी गीता देवी ने 25 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गीता का आरोप था कि उसके पति मोनित शर्मा ने उसकी दस साल की बेटी जाह्नवी को बंधक बनाकर रखा हुआ है। पति-पत्नी में कुछ समय से विवाद चल रहा है। ऐसे में बेटी मां के साथ रहता चाहती है, लेकिन आरोपित बेटी को अवैध रूप से बंधक बनाए हुए है। उन्होंने उसकी बेटी को उसे दिलाने की मांग की थी। मामले की जांच को एएसआइ रमेश गीता देवी व सिपाही सोहनी के साथ ओमेक्स सिटी के टावर संख्या छह में पांचवीं मंजिल पर मकान संख्या 501 में पहुंचे। वहां पर आरोपित मोनित शर्मा और उनकी दस साल की बेटी जाह्नवी, मोनित शर्मा की मां संतोष रानी मौजूद थे। जाह्नवी के बारे में पूछताछ करने पर मोनित शर्मा एकाएक उग्र हो गया। उसने एएसआइ पर हमला कर दिया। मारपीट कर एएसआइ को घायल करने के साथ ही उनकी वर्दी फाड़ डाली। चेहरे पर वार करने से एएसआइ का चश्मा भी टूट गया। एएसआइ ने अपना चिकित्सकीय परीक्षण कराकर मोनित शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कुरुक्षेत्र की महिला ने शिकायत देकर अपनी बेटी को मुक्त कराने की मांग की थी। इसकी जांच को गए एएसआइ से आरोपित मोनित शर्मा ने मारपीट की। मोनित शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

- सुखवीर सिंह, एसएचओ, थाना मुरथल

chat bot
आपका साथी