कृषि कानून विरोधी आंदोलन की भेंट चढ़ गईं क्षेत्र की सड़कें

कृषि कानून विरोधी आंदोलन के चलते कुंडली क्षेत्र के गांवों की सड़कें जर्जर हो गई हैं। मुख्य मार्ग बंद होने के चलते दिल्ली को जाने वाले भारी वाहन भी गांवों से होकर निकल रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:22 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:22 PM (IST)
कृषि कानून विरोधी आंदोलन की भेंट चढ़ गईं क्षेत्र की सड़कें
कृषि कानून विरोधी आंदोलन की भेंट चढ़ गईं क्षेत्र की सड़कें

जागरण संवाददाता, सोनीपत: कृषि कानून विरोधी आंदोलन के चलते कुंडली क्षेत्र के गांवों की सड़कें जर्जर हो गई हैं। मुख्य मार्ग बंद होने के चलते दिल्ली को जाने वाले भारी वाहन भी गांवों से होकर निकल रहे हैं। क्षेत्र के ग्रामीणों ने राई के विधायक मोहनलाल बड़ौली को ज्ञापन देकर क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत कराने की मांग की है। वाहनों को क्षेत्र से होकर निकलने से रोकने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया।

करणी सेना के प्रदेश संगठन मंत्री दीपक चौहान के नेतृत्व में क्षेत्र के ग्रामीणों ने विधायक मोहन लाल बड़ौली से मुलाकात की। ग्रामीणों ने विधायक को क्षेत्र के गांवों की सड़कों के जर्जर हो जाने की जानकारी दी। ग्रामीणों ने बताया कि कृषि कानून विरोधी आंदोलन के चलते दिल्ली जाने का मुख्य मार्ग आंदोलनकारियों ने बंद किया हुआ है। ऐसे में दिल्ली को जाने वाले देशभर के वाहन ग्रामीण रास्तों से होकर निकल रहे हैं। यात्री वाहन के साथ ही भारी व मालवाहक वाहन भी गांवों से होकर जा रहे हैं। इससे ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कें टूटकर जर्जर हो गईं हैं। उनमें गहरे गड्ढे बन गए हैं जिसके चलते हादसे होने की आशंका बनी रहती है। बरसात में रास्तों में ही पानी भर रहा है। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

विधायक से मिलने वालों में प्रगतिशील किसान राहुल चौहान, चरण सिंह चौहान (अध्यक्ष राजपूत सभा), संजय चौहान भैरा, घनश्याम सिंह अटेरना, मनीष जाखौली, पप्पल पतला, मांगेराम दहिसरा, संजय खुर्मपुर, सूरजभान चौहान, जयराम शर्मा, संजय भारद्वाज, सतीश मास्टर शामिल रहे। विधायक ने ग्रामीणों को भरोसा दिया कि जल्द ही सड़कों की मरम्मत का कार्य प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। ग्रामीणों ने जर्जर मार्गों को लेकर प्रदर्शन भी किया। ग्रामीणों ने कहा कि जब तक सड़कों की मरम्मत नही हो जाती है, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी