राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण के चलते शहर में बढ़ा ट्रैफिक का दबाव

दिल्ली चौक से सांपला की तरफ से वाहनों की आवाजाही बंद किए जाने से सारा ट्रैफिक अब शहर के बीच से होकर गुजर रहा है जिससे शहर में जाम की स्थिति बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 04:58 PM (IST)
राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण के चलते शहर में बढ़ा ट्रैफिक का दबाव
राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण के चलते शहर में बढ़ा ट्रैफिक का दबाव

संवाद सहयोगी, खरखौदा : शहर के बाहरी छोर से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण के चलते दिल्ली चौक पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है। दिल्ली चौक से सांपला की तरफ से वाहनों की आवाजाही बंद किए जाने से सारा ट्रैफिक अब शहर के बीच से होकर गुजर रहा है, जिससे शहर में जाम की स्थिति बनी हुई है।

राष्ट्रीय राजमार्ग-334बी के तहत खरखौदा के सोनीपत मार्ग से सांपला मार्ग तक बाईपास के हिस्से को शामिल किया गया। जहां पर हाल समय में पुल बनाने के साथ ही सड़क निर्माण का काम जोरों पर है। इसी कड़ी में शहर के दिल्ली चौक बाईपास से बरोणा चौक बाईपास तक के मार्ग पर अवरोध लगाकर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है। इसके चलते अब सारा ट्रैफिक शहर के बीच से होकर गुजर रहा है। ऐसे में अब शहर में जाम की स्थिति बन रही है। इससे वाहन चालकों के साथ स्थानीय निवासियों को भी परेशानी हो रही है। जाम के साथ ही वाहनों का दबाव शहर में होने से प्रदूषण भी बढ़ गया है। शहरवासियों का कहना है कि भारी वाहनों के भी शहर के अंदर से होकर गुजरने से धूल तो उठ ही रही है। धुएं के कारण भी उन्हें परेशानी हो रही है।

chat bot
आपका साथी