शादी में गाना बजाने वाले पर धारदार हथियार से हमला

शादी समारोह में गाना बजाने गए एक युवक पर गाने बजाने को लेकर कहासुनी करते हुए धारदार हथियार से हमला

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:30 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:30 PM (IST)
शादी में गाना बजाने वाले पर धारदार हथियार से हमला
शादी में गाना बजाने वाले पर धारदार हथियार से हमला

संवाद सहयोगी, खरखौदा : गांव आनंदपुर झरोठ में आयोजित एक शादी समारोह में गाना बजाने गए एक युवक पर गाने बजाने को लेकर कहासुनी करते हुए धारदार हथियार से हमला कर दिया गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत के चलते पीजीआइ, रोहतक रेफर कर दिया गया। घायल की शिकायत पर पुलिस ने तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर के वार्ड छह के रहने वाले शशि शादी समारोह में संगीत बजाने का काम करता है। गांव आनंदपुर झरोठ की सिकलीगर बस्ती में एक शादी समारोह में वह बुकिग पर गाना बजाने के लिए गया हुआ था। शशि का कहना है कि इस दौरान जब वह गाने बजा रहा था तो कुछ युवक उसके पास शराब पीकर पहुंचे और वह अपना-अपना गाना पहले बजाने की जिद करने लगे। इसी बीच उसके गाना बजाने पर कुछ युवकों ने उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट करनी शुरू कर दी। वह कुछ कर पाता इससे पहले ही गुरुमुख, गोपाल व एक अन्य गोपाल नाम के युवक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। उन्होंने किसी धारदार हथियार से उस पर वार किए, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया और बेहोश हो गया।

उसके स्वजन को जब इसकी सूचना मिली तो वह उसे मौके से उठाकर खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आए, जहां से उसे गंभीर हालत के चलते पीजीआइ, रोहतक रेफर कर दिया गया। घायल की शिकायत पर झरौठ चौकी पुलिस ने तीन नामजद सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी