सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपित ने स्वीकारी एक दर्जन वारदात

एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए एक युवक के खिलाफ शिकायत दी थी। घटना के दो माह बाद आरोपित नाबालिग लड़की को छोड़कर फरार हो गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 05:19 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 05:19 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपित 
ने स्वीकारी एक दर्जन वारदात
सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपित ने स्वीकारी एक दर्जन वारदात

संवाद सहयोगी, खरखौदा : नाबालिग को भगाकर ले जाने व सामूहिक दुष्कर्म के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लिए गए आरोपित से पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो कई वारदात से पर्दा उठता चला गया। वहीं पुलिस अब आरोपित का रिमांड बढ़वाकर पूछताछ कर रही है। आरोपित सागर गांव फिरोजपुर बांगर का रहने वाला है। पांच दिन का रिमांड पूरा होने के बाद एएसपी डा. मयंक गुप्ता ने आरोपित को फिर से न्यायालय में पेशकर पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

क्षेत्रवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए एक युवक के खिलाफ शिकायत दी थी। घटना के दो माह बाद आरोपित नाबालिग लड़की को छोड़कर फरार हो गए थे। मेडिकल जांच में किशोरी से दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व एससी-एसटी की धाराएं भी जोड़कर जांच आगे बढ़ाई थी। अब एएसपी, खरखौदा डा. मयंक गुप्ता ने आरोपित रोहतक जेल में बंद गांव फिरोजपुर बांगर के सागर को पांच दिन के प्रोडक्शन वारंट पर लिया था। पूछताछ में आरोपित ने एक दर्जन वारदात पर से पर्दा उठाया, जिसमें तीन वारदात खरखौदा थाना क्षेत्र की ही हैं। आरोपित सागर के साथ ही दो अन्य पर किशोरों से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है।

इन वारदात पर से उठा पर्दा

आरोपित हत्या, हत्या के प्रयास, लूट जैसी वारदात में शामिल है।

- पंजाब में एक ड्रग्स सप्लायर की हत्या का आरोप है इसपर

- गांव आसौदा में दोहरे हत्याकांड में आरोपित।

-गांव बादली में मैकेनिक की हत्या का आरोपित।

- गांव फिरोजपुर बांगर स्थित एक कार्यालय में अपने नकाबपोश साथियों के साथ 20 मई की रात को गांव के ही संदीप को गोलियां मारकर घायल करने के मामले में आरोपित।

- रोहतक में शराब ठेके पर लूट में शामिल।

- समालखा, पानीपत में शराब ठेके पर लूट में शामिल।

- गांव पिपली में केएमपी टोल प्लाजा के मोड़ पर पांच जुलाई की रात सिगरेट मांगने पर मना करने पर ढाबा मालिक पर गोलियां चलाई थीं।

- एक पंप लूट की वारदात को आरोपित अंजाम दे चुका है।

- बहादुरगढ़ में दो शराब के ठेकों पर लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है।

- दिल्ली से एक कार लूट को अंजाम दे चुका है।

chat bot
आपका साथी