बदमाशों ने गनप्वाइंट पर शराब ठेके से की लूट

बदमाशों ने उससे ठेके में हुई बिक्री के करीब 15 हजार रुपये छीन लिए और साथी के साथ मोटरसाइकिल से फरार हो गए। सेल्समैन ने वारदात की जानकारी अपने मालिक को दी जिसके बाद मामले से पुलिस को अवगत करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:11 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:11 PM (IST)
बदमाशों ने गनप्वाइंट पर शराब ठेके से की लूट
बदमाशों ने गनप्वाइंट पर शराब ठेके से की लूट

संवाद सहयोगी, खरखौदा : सिसाना स्थित शराब के ठेके पर शराब लेने के बहाने आए दो हथियारबंद बदमाशों ने पहले बियर की मांग करते हुए सेलमैन को 1,400 रुपये दिए। इससे पहले कि सेल्समैन बियर लाता, दो युवकों ने अंदर घुसकर उस पर पिस्तौल तान दी और 15 हजार रुपये की राशि लूटकर फरार हो गए। सेल्समैन की शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

असावरपुर के नितिन का कहना है कि वह सिसाना स्थित शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करता है। बुधवार की शाम को ठेके पर एक मोटरसाइकिल से दो नकाबपोश युवक आए। उनमें से एक ने बियर की पेटी का रेट पूछा और फिर उसे 1400 रुपये निकालकर दे दिए। नितिन ने बताया कि उसने जैसे ही पैसे पकड़े ही वह युवक ठेके का गेट खोलकर अंदर घुस गया। वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसने पिस्तौल निकालकर उस पर तान दी और पैसा मांगने लगा। बदमाशों ने उससे ठेके में हुई बिक्री के करीब 15 हजार रुपये छीन लिए और साथी के साथ मोटरसाइकिल से फरार हो गए। सेल्समैन ने वारदात की जानकारी अपने मालिक को दी, जिसके बाद मामले से पुलिस को अवगत करवाया गया।

------

पहले लगाया गेट पर ताला फिर किया टाटा :

लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि हथियारबंद बदमाश ठेके पर लूट की वारदात को अंजाम देकर जैसे ही निकलते हैं तो पीछे चल रहा बदमाश वापस मुड़कर सेल्समैन से ताला मांगता है। ताला नहीं देने पर वह अपने कमर में लगाई हुई पिस्तौल दिखाते हुए उसे डराता है। इसके बाद सेल्समैन ताला दे देता है। बदमाश फिर ताला को गेट पर लगाने के बाद जाने के क्रम में सेल्समैन को टाटा करते हुए निकल जाता है।

chat bot
आपका साथी