सड़क हादसे में बाइक सवार किशोर की मौत

संस खरखौदा बिधलान-सिलाना मार्ग पर हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार किशोर की मौत ह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:29 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार किशोर की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार किशोर की मौत

संस, खरखौदा : बिधलान-सिलाना मार्ग पर हुए सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। वहीं, मोटरसाइकिल चालक की शिकायत पर दूसरे मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पानीपत निवासी प्रदीप का कहना है कि उसकी बहन की सुसराल बिधलान गांव में है। वह किसी काम से बहन की ससुराल आया था। दोपहर में उसका भांजा और वह सिलाना गांव के लिए निकले थे। मोटरसाइकिल से जब वह सिलाना जा रहे थे तो सामने से एक व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार से लेकर आया और उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसका भांजा धीरज उछलकर सड़क पर जा गिरा और सिर में चोट लगने से बुरी तरह से घायल हो गया। वह उसे खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लेकर पहुंचा, लेकिन चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

धीरज के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह दो बहनों का इकलौता भाई था। प्रदीप की शिकायत पर पुलिस ने दूसरे मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गली से गुजर रहे युवक पर हमला, मोबाइल भी तोड़ा

जासं, सोनीपत : क्षेत्र के गांव महलाना में गली से गुजर रहे युवक पर गांव के ही व्यक्ति ने डंडे से हमला कर दिया, जिससे युवक घायल हो गया। युवक का आरोप है कि उसके मोबाइल को भी डंडा मारकर तोड़ दिया गया। सदर थाना पुलिस ने युवक के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव महलाना के रहने वाले प्रदीप कुमार ने सदर थाना पुलिस को बताया कि वह 21 अक्टूबर की रात अपने पुराने घर से नए घर जा रहा था। गली में उसे गांव का योगेश मिल गया। योगेश ने उसे रोक लिया और उस पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे वह चोटिल हो गया। इतना ही नहीं, उसने डंडा मारकर उसके मोबाइल को भी तोड़ दिया। पहले उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई, लेकिन अब आरोपित उसे मारने की धमकी दे रहा है, जिस पर उसने पुलिस को शिकायत दी है।

chat bot
आपका साथी