ढाबा मालिक और युवकों में मारपीट

रोहणा गांव स्थित एक ढाबे पर कहासुनी के बाद खाना खाने के लिए आए युवकों ने ढाबा मालिक के साथ न केवल मारपीट की बल्कि गल्ले से नकदी भी लूट ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:28 PM (IST)
ढाबा मालिक और युवकों में मारपीट
ढाबा मालिक और युवकों में मारपीट

संवाद सहयोगी, खरखौदा : रोहणा गांव स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के लिए आए युवकों में कहासुनी होने के साथ ही ढाबा मालिक के साथ मारपीट हो गई। दोनों पक्षों से लोग जहां घायल हुए हैं, वहीं दोनों की तरफ से ही शिकायत पुलिस को दी गई है। इस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रोहणा निवासी अरुण का कहना है कि रविवार को वह अपने ढाबे पर था, जिसे उसने अपने साथी आशीष के साथ हिस्सेदारी में किया हुआ है। रविवार की रात करीब नौ बजे वह ढाबा बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच कुछ युवक शराब पीकर ढाबे पर आए और खाना खिलाने की बात कही। उन्होंने कहा कि करवाचौथ के चलते सभी कारीगर घर जा चुके हैं, खाना नहीं मिल सकता। ऐसे में उन युवकों ने न केवल गालियां देनी शुरू कर दीं, बल्कि एक ने पिस्तौल निकालकर उस पर हमला कर दिया और दूसरे ने चाकू से वार किया। वहीं, अन्य ने भी राड और डंडों से उन पर हमला किया और उसकी जेब से 14 हजार रुपये भी निकाल लिए। उन्होंने किसी प्रकार भागकर जान बचाई।

अरुण का कहना है कि आरोपित फिर से सुबूत मिटाने के लिए ढाबे पर पहुंचे और शटर तोड़कर न केवल गल्ले से सात हजार रुपये निकाल ले गए, बल्कि ढाबे पर लगे सीसीटीवी की डीवीआर को भी उखाड़ ले गए। वहीं दूसरे पक्ष के युवक रोहणा निवासी रोहित का कहना है कि वह अपने साथी साहिल, अंकित और जितेंद्र के साथ गांव के ढाबे पर खाना खाने लिए गया था। वहां खाना मांगने पर ढाबा मालिक अरुण और आशीष ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उनके साथ गाली-गलौज करने लगे और इसका विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। रोहित का आरोप है कि अरुण ने होटल से चाकू उठाकर उसकी गर्दन पर वार किए, जबकि अन्य ने मिलकर उसके साथियों के साथ लाठी और सरियों से हमला कर घायल कर दिया। रोहित का आरोप है कि इस दौरान अरुण ने उसके गले से पांच तोले की सोने की चेन तोड़ ली। साथ ही जान से मारने की धमकी भी उन्हें दी गई। इतना ही नहीं, उनकी मोटरसाइकिलों को भी गाड़ियों से टक्कर मारकर तोड़ दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी