सब्जी मंडी आ रहे आढ़ती को मारी गोली, हमलावर फरार

मोटरसाइकिल पर सवार होकर थाना कला गांव से खरखौदा के लिए निकले 26 वर्षीय आढ़ती को हमलावरों ने रविवार अल सुबह बीच रास्ते में ही घेर लिया और गोली चलाने लगे। खुद को बचाने के चक्कर में आढ़ती मोटरसाइकिल सहित धान के खेत में जा गिरे और फिर खेतों में भागकर जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:33 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:33 PM (IST)
सब्जी मंडी आ रहे आढ़ती को मारी गोली, हमलावर फरार
सब्जी मंडी आ रहे आढ़ती को मारी गोली, हमलावर फरार

संवाद सहयोगी, खरखौदा : मोटरसाइकिल पर सवार होकर थाना कला गांव से खरखौदा के लिए निकले 26 वर्षीय आढ़ती को हमलावरों ने रविवार अल सुबह बीच रास्ते में ही घेर लिया और गोली चलाने लगे। खुद को बचाने के चक्कर में आढ़ती मोटरसाइकिल सहित धान के खेत में जा गिरे और फिर खेतों में भागकर जान बचाई। हमलावरों के ताबड़तोड़ फायरिग के कारण आढ़ती को दो गोली लग गई, जिससे वे घायल हो गए। उन्हें स्वजनों ने पीजीआइ, रोहतक भर्ती करवाया गया।

थाना कला निवासी 26 वर्षीय सुनील अपने चचेरे भाइयों के साथ खरखौदा की अनाज मंडी में स्थित 13 नंबर दुकान में आढ़त का काम करते हैं। सुबह करीब पांच बजे वे घर से मंडी जा रहे थे। चचेरा भाई पहले ही सब्जी मंडी जा चुका था। सुनील जब दादा साध मंदिर वाली गली के पास पहुंचे तो पहले से ही मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। अचानक हुए हमले से सुनील मोटरसाइकिल सहित सड़क किनारे धान के खेत में जा गिरे। खुद को बचाने के लिए वे खेतों के रास्ते ही भागने लगे। हमलावर भी पीछा कर गोलियां चलाते रहे, जिससे दो गोलियां उसकी कमर में जा लगी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और घायल को गंभीर हालत में खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पीजीआइ, रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घायल सुनील की शिकायत पर गांव के ही विकास सहित छह लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रंजिशन हमले का आरोप सुनील के स्वजन का पहले से ही आरोपित पक्ष के साथ झगड़ा चला आ रहा है। पहले भी आरोपित पक्ष के एक युवक के खिलाफ अभद्रता का मामला दर्ज है। पूर्व में आरोपित पक्ष पर घायल सुनील के स्वजनों पर घर घुसकर हमला करने का भी आरोप है। पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है। आरोपित विकास पर एक जेई से मोटरसाइकिल छीनने का भी आरोप है। वह फिलहाल जमानत पर है। घायल का वीडियो आई सामने घायल आढ़ती सुनील का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खुद पर हुए हमले की जानकारी दे रहा है। सुनील का कहना है कि दो मोटरसाइकिलों पर तीन-तीन युवक सवार थे। उसके सड़क से गुजरते ही उन्होंने गोली चला दी। एक गोली लगते ही वह मोटरसाइकिल सहित खेतों में जा गिरे, बचाव में उठकर भागे तो फिर गोली मारी गई, जिसके बाद शोर मचाने पर आदमी आए तो हमलावर फरार हो गए। घायल ने छह हमलावरों ने नाम बताए हैं।

chat bot
आपका साथी