पता पूछने के बहाने रुकवाकर लूटते थे चालकों को, तीन वारदात सुलझीं

कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर दंपती से लूट मामले में गिरफ्तार आरोपितों से रिमांड के दौरान पूछताछ के दौरान तीन अन्य लूट की वारदातों पर से पर्दा उठा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:05 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:05 PM (IST)
पता पूछने के बहाने रुकवाकर लूटते थे चालकों को, तीन वारदात सुलझीं
पता पूछने के बहाने रुकवाकर लूटते थे चालकों को, तीन वारदात सुलझीं

संवाद सहयोगी, खरखौदा: कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर दंपती से लूट मामले में गिरफ्तार आरोपितों से रिमांड के दौरान पूछताछ के दौरान तीन अन्य लूट की वारदातों पर से पर्दा उठा है। आरोपितों ने दो वारदात खरखौदा क्षेत्र में तो एक वारदात गन्नौर थाना क्षेत्र करना स्वीकार किया है। आरोपितों को तीन दिन का रिमांड पूरा होने के बाद बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन के और रिमांड पर लिया गया है।

पिछले रविवार को गांव जोड़ी सापका, जिला गुरुग्राम के दीवान अपनी पत्नी के साथ नरेला से वाया केएमपी होते हुए मोटरसाइकिल से अपने घर वापस जा रहे थे। इसी बीच वह पानी पीने के लिए रास्ते में रुक गए, इसी दौरान पता पूछने के बहाने एक युवक उसकी पत्नी का बैग छीनकर अपने दो अन्य साथियों के साथ भाग गया था। दीवान ने पीछा कर राहगीरों की मदद से तीनों को पकड़ा था। पुलिस ने तीनों आरोपित मुगलपुरा, जिला बागपत के तालिब, सबीब व सारिक के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन दिन के रिमांड पर लिया था। थाना प्रभारी विवेक मलिक ने बताया कि आरोपितों से लूटी गई नकदी व मोबाइल बरामद कर लिया गया। तीनों ने 17 मार्च को शहरवासी आयुष से बाईपास पर पता पूछने के बहाने उसकी आई-20 कार लूटी थी। इसके बाद 26 मार्च को इनमें दो ने सोनीपत मार्ग पर ड्रेन नंबर आठ के पास रात के समय टाटा-ऐस चालक शिव विहार, निलौठी, दिल्ली के सतनाम सिंह से पता पूछने के बहाने 31 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया था। वहीं जनवरी में तीनों ने गन्नौर के जय गंगा मैया फिलिग स्टेशन से नकदी लूटी थी। अन्य वारदातों में लूटी गई नकदी व हथियार को बरामद करने के लिए आरोपितों को एक दिन के और रिमांड पर लिया गया है। लूटी गई आई-20 कार को करीब 20 दिन पहले कुंडली स्थित टीडीआई फ्लैटों के पास से लावारिस हालत में बरामद किया गया था।

chat bot
आपका साथी