जिसकी नहर में हो रही थी तलाश, वो मिला बहन के घर

नहर में घंटों तक खुद राजेश को तलाश करने के बावजूद शाम चार बजे तक भी गोताखोर नहीं आने पर लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 334बी पर जाम भी लगा दिया। इसके बाद गोताखोर व नाव भी मौके पर पहुंची और राजेश को नहर में तलाश किया गया ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:18 PM (IST)
जिसकी नहर में हो रही थी तलाश, वो मिला बहन के घर
जिसकी नहर में हो रही थी तलाश, वो मिला बहन के घर

संवाद सहयोगी, खरखौदा : नहर में नहाने के दौरान डूब जाने की आशंका के चलते गांव रोहणा के जिस युवक की तलाश पूरा गांव नहर में कर रहा था वह अपनी फुफेरी बहन के घर मिला। युवक के जिदा होने पर परिवार सदस्यों ने राहत की सांस ली है। युवक खुद को मानसिक रूप से परेशान बताते हुए इस प्रकार के कदम को उठाने की बात कह रहा है।

मंगलवार की सुबह गांव रोहणा के युवक राजेश के परिजनों को उसके कपड़े व मोबाइल एनसीआर वाटर चैनल नहर किनारे मिले थे। ग्रामीणों ने नहर में राजेश की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को भी मामले से अवगत करवाया गया। नहर में घंटों तक खुद राजेश को तलाश करने के बावजूद शाम चार बजे तक भी गोताखोर नहीं आने पर लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 334बी पर जाम भी लगा दिया। इसके बाद गोताखोर व नाव भी मौके पर पहुंची और राजेश को नहर में तलाश किया गया लेकिन बुधवार की सुबह राजेश का अपनी बुआ की लड़की के ससुराल रोहतक के गांव गिझी होने की सूचना मिली। इस पर परिवार सदस्य वहां पहुंचे और राजेश को घर लेकर आए। घर आकर राजेश ने बताया कि वह घर से एक जोड़ी कपड़े लेकर गया था, पहले वह नहर पर जाकर नहाया और कपड़े बदलकर उसने पुराने कपड़ों को मौके पर ही छोड़ दिया और अपनी फुफेरी बहन के घर किसी को बगैर बताए चला गया। राजेश ने पुलिस को बताया कि बीते एक वर्ष से बेरोजगार होने के कारण वह मानसिक रूप से परेशान था, इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया।

chat bot
आपका साथी