संदीप बड़वासनी गैंग के बदमाशों ने की थी साथी की हत्या

जून में गांव बरोणा गांव के खेतों में अर्धनग्न अवस्था में मृत मिले जागसी निवासी सुनील की हत्या उसके साथियों ने ही की थी। मारा गया युवक और हत्या करने वाले संदीप बड़वासनी गैंग के बदमाश थे। मामला हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर सोनू मलिक की रेकी से जुड़ा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:48 PM (IST)
संदीप बड़वासनी गैंग के बदमाशों ने की थी साथी की हत्या
संदीप बड़वासनी गैंग के बदमाशों ने की थी साथी की हत्या

संवाद सहयोगी, खरखौदा(सोनीपत) : जून में गांव बरोणा गांव के खेतों में अर्धनग्न अवस्था में मृत मिले जागसी निवासी सुनील की हत्या उसके साथियों ने ही की थी। मारा गया युवक और हत्या करने वाले संदीप बड़वासनी गैंग के बदमाश थे। मामला हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर सोनू मलिक की रेकी से जुड़ा हुआ है। रेकी के दौरान ही जागसी निवासी सुनील की हत्या की गई थी। गिरफ्तार किए गए बरोणा निवासी दिनेश ने अपने अन्य साथियों के नाम भी बताए हैं, जिन्हें भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी।

गांव बरोणा गांव के खेतों में 23 जून को एक युवक का अर्धनग्न शव पड़ा मिला था, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। अगले दिन उसकी पहचान जागसी निवासी सुनील उर्फ शीला के रूप में हुई थी। पुलिस ने अब गांव बरोणा निवासी दिनेश उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामला हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर सोनू मलिक की रेकी से जुड़ा हुआ मिला। जांच अधिकारी युद्धवीर सिंह का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित दिनेश ने बताया कि संदीप बड़वासनी के बदमाश गांव बरोणा के रूपिद्र उर्फ नान्हा ने सुनील की हत्या करने को कहा था, क्योंकि वे इंस्पेक्टर सोनू मलिक पर हमला करने के लिए उसकी रेकी कर रहे थे, लेकिन इस दौरान उन्हें शक हो गया कि जागसी निवासी सुनील उनकी बातों को लीक कर रहा है। इस पर बरोणा निवासी रूपिद्र ने ही उन्हें हथियार देकर सुनील की हत्या करा दी। रिमांड के दौरान दिनेश ने बताया कि उसके साथ इस वारदात में उसके अन्य साथी कुमाच खेड़ा, जुलाना निवासी सोमबीर जिसे गुरुग्राम पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और गांव पांची निवासी अमित भी हत्या में शामिल थे, अमित अभी फरार है।

आरोपित से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। हत्या में संलिप्त आरोपित सोमबीर को प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा। वहीं अन्य फरार आरोपित अमित व रूपिद्र को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

-बिजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी, खरखौदा

chat bot
आपका साथी