कैंटर में अवैध शराब मिलने के मामले में चालक गिरफ्तार

बाईपास पर मार्च में खडे़ मिले एक कैंटर की जांच करने पर मिली अवैध शराब के मामले में पुलिस ने गांव सिसाना निवासी विक्रम को गिरफ्तार किया है। इसे मंगलवार को न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 04:40 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 04:40 PM (IST)
कैंटर में अवैध शराब मिलने के मामले में चालक गिरफ्तार
कैंटर में अवैध शराब मिलने के मामले में चालक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, खरखौदा (सोनीपत): बाईपास पर मार्च में खडे़ मिले एक कैंटर की जांच करने पर मिली अवैध शराब के मामले में पुलिस ने गांव सिसाना निवासी विक्रम को गिरफ्तार किया है। इसे मंगलवार को न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खरखौदा पुलिस ने 19 मार्च को गश्त के दौरान शहर के बाईपास पर खड़े एक कैंटर से गुप्त सूचना के आधार पर अवैध शराब बरामद की थी। टीम ने मौके पर आबकारी निरीक्षक को बुलवाकर जांच करवाई तो कैंटर में 258 पेटी शराब बरामद हुई थी। उसमें रखी बोतलों पर कोई लेबल नहीं लगा हुआ है। बोतलों के ढक्कन पर सिर्फ ट्रिपल एक्स रम लिख हुआ था। कैंटर के अंदर जांच करने पर शराब से संबंधित कोई कागजात भी नहीं मिला, वहीं कैंटर चालक भी मौके पर नहीं था। पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में लेने के साथ ही कैंटर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। अब एएसआइ युद्धवीर ने मामले में आरोपित चालक गांव सिसाना निवासी विक्रम को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी का कहना है कि पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने गांव सिसाना स्थित गोदाम से कैंटर में शराब लोड करवाई थी और उसे गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश में सप्लाई करना था लेकिन इससे पहले ही कैंटर को बाईपास पर पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी