अवैध शराब की होम डिलीवरी करने वाला पकड़ा

आबकारी विभाग की टीम ने शराब की अवैध बिक्री करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह अवैध रूप से शराब लाता था और उसको लोगों को घरों पर ही सप्लाई करता था। गिरफ्तारी के समय आरोपित शराब की सप्लाई करने जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:26 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:26 PM (IST)
अवैध शराब की होम डिलीवरी करने वाला पकड़ा
अवैध शराब की होम डिलीवरी करने वाला पकड़ा

जागरण संवाददाता, सोनीपत: आबकारी विभाग की टीम ने शराब की अवैध बिक्री करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह अवैध रूप से शराब लाता था और उसको लोगों को घरों पर ही सप्लाई करता था। गिरफ्तारी के समय आरोपित शराब की सप्लाई करने जा रहा था। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। शराब की होम डिलीवरी करने वालों का गैंग जिले में काम कर रहा है।

अन्य जरूरी सामान की तर्ज पर जिले में शराब की भी होम डिलीवरी की जा रही है, जिसका जिम्मा तस्करों ने संभाल रखा है। तस्कर अवैध रूप से शराब लाकर उसकी सप्लाई कालोनियों और घरों पर करते हैं। इससे एक ओर जहां लोगों को घर पर ठेके से भी सस्ती शराब मिल जाती है। वहीं, तस्करों की अवैध शराब आसानी से बिक जाती है। पिछले दिनों सेक्टर और हाउसिग बोर्ड क्षेत्रों में शराब की होम डिलीवरी करने वालों को पकड़ा जा चुका है। राई में शराब की सप्लाई करने वाली तीन कार को पुलिस ने पकड़ा था। शराब से भरी एक कार पिछले सप्ताह जीवन नगर में पकड़ी गई थी।

अबकी बार आबकारी विभाग की टीम ने बैंयापुर खुर्द से शराब की सप्लाई करने वाले को पकड़ा है। आबकारी निरीक्षक जयभगवान ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी थी कि बैंयापुर खुर्द की लक्ष्मण कालोनी में एक व्यक्ति शराब की अवैध बिक्री करता है। वह शराब की सप्लाई कालोनियों में करता है। इसके चलते पुलिस टीम के साथ बताए गए स्थान पर छापेमारी की गई। वहां पर किराने की दुकान पर शराब की बिक्री होती मिली। किराने की दुकान करने वाले संदीप कुमार निवासी बैंयापुर ने शराब को खुलेआम लगा रखा था। वह धड़ल्ले से उसकी बिक्री कर रहा था। तलाशी में उसकी दुकान से संतरा मार्का देशी शराब के 38 पव्वे, 21 अद्धे और आठ बोतल मिली। आरोपित पर अभियान दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी उससे पूछताछ की जा रही है कि वह शराब कहां से लेकर आता था।

chat bot
आपका साथी