बहू ने चाकू मारकर सास को किया घायल

जागरण संवाददाता सोनीपत बहू ने मकान के विवाद में चाकू मारकर सास को घायल कर दिया। सास को गंभीर हालत में पीजीआइ खानपुर में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:14 PM (IST)
बहू ने चाकू मारकर सास को किया घायल
बहू ने चाकू मारकर सास को किया घायल

जागरण संवाददाता, सोनीपत: बहू ने मकान के विवाद में चाकू मारकर सास को घायल कर दिया। सास को गंभीर हालत में पीजीआइ खानपुर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बहू और उसकी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। विवाद का कारण परिवार का पुस्तैनी मकान बताया जा रहा है। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। बहू ने सास को मकान खाली करने की चेतावनी दी है।

शकुंतला देवी ने सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया कि वह सिद्धार्थ कालोनी की रहने वाली हैं। उनके पति राजेंद्र सिंह की मृत्यु हो चुकी है। उनको एक लड़का व एक लड़की हैं, दोनों की शादी हो चुकी है। वह सिद्धार्थ कालोनी में अपने पुस्तैनी मकान में बेटे प्रदीप के साथ रहती हैं। प्रदीप की शादी गांव हुल्लालेड़ी की ज्योति के साथ हुई है। 16 सितंबर को ज्योति अपनी मां सुरेश बाला के साथ घर पर आई। उस समय बेटा प्रदीप घर पर नहीं था। कुछ देर बाद बहू ज्योति और उसकी मां सुरेश बाला ने मकान खाली करने पर जोर दिया। बहू की मां ने कहा कि इस मकान को ज्योति के रहने के लिए छोड़ दिया जाए। इसमें ज्योति और प्रदीप दोनों रहेंगे। इस पर शकुंतला ने अपने बुढ़ापे का वास्ता देकर कहा कि ऐसे में वह कहां जाएंगी। शकुंतला ने बताया कि ज्योति और सुरेश बाला उसको घर में नहीं रहने देना चाहती थी। इसको लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान सुरेश बाला ने उसको पकड़ लिया और ज्योति ने चाकू मारकर उन्हें घायल कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो वह दोनों वहां से चली गईं। सूचना पाकर पहुंचे उसके बेटे प्रदीप ने नागरिक अस्पताल में अपनी मां को पहुंचाया, जहां पर गंभीर हालत के चलते उनको पीजीआइ खानपुर रेफर कर दिया गया। पुत्रवधू पर सास को चाकू मारकर घायल करने का आरोप है। घायल सास को पीजीआइ में भर्ती कराया गया है। मामला परिवार का है। उनके बेटे बहू को समझाया जा रहा है। सास और बहू की काउंसिलिग कराई जाएगी। बहू व उसकी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

- राजीव कुमार, जांच अधिकारी, थाना सेक्टर-27

chat bot
आपका साथी