बुलेट से पटाखे छोड़ रहे चालक का 44 हजार का चालान काटा

पटाखे छोड़ते हुए जा रहे बुलेट चालक का जीटी चौकी पुलिस ने 44 हजार रुपये का चालान काट दिया है। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 06:18 AM (IST)
बुलेट से पटाखे छोड़ रहे चालक का 44 हजार का चालान काटा
बुलेट से पटाखे छोड़ रहे चालक का 44 हजार का चालान काटा

संवाद सहयोगी, गन्नौर : पटाखे छोड़ते हुए जा रहे बुलेट चालक का जीटी चौकी पुलिस ने 44 हजार रुपये का चालान काट दिया है। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है।

पुलिस शनिवार को जीटी रोड पर गन्नौर फ्लाईओवर के नीचे चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान पटाखे छोड़ने पर बुलेट चालक को पुलिस ने रुकवा लिया। जब पुलिस ने चालक से दस्तावेज मांगे तो उसके पास न तो ड्राइविग लाइसेंस था और न ही हेलमेट, मौके पर आरसी व पोल्यूशन सर्टिफिकेट भी नहीं था। इस दौरान बुलेट चालक ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता भी की। इसके चलते पुलिस ने विभिन्न धाराओं में युवक का 44 हजार का चालान काटकर बाइक को जब्त कर लिया।

जीटी रोड चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि जीटी रोड पर वाहनों की चेकिग की जा रही थी तो उसी दौरान गांधी नगर निवासी अनिल अपनी बुलेट पर अपने दोस्त के साथ आया। युवक बाइक से पटाखे छोड़ते हुए यातयात नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ा रहा था। उसी दौरान पुलिस ने उसे रोक लिया और दस्तावेज मांगे, लेकिन उसके पास कोई दस्तावेज नहीं मिला। पूछताछ करने पर उसने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की। पुलिस ने अनिल का 44 हजार का चालान काटकर बाइक जब्त कर ली। चेकिग के रोकने पर होमगार्ड को घसीटा था

सोनीपत के महाराणा प्रताप चौक पर चेकिग के रोकने पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवक होमगार्ड के जवान को गर्दन से पकड़कर करीब 500 मीटर तक घसीट ले गए थे। बाद में युवक जवान को चौराहे पर फेंककर फरार हो गए थे। बाद में पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। पहले भी कट चुके हैं मोटी राशि के चालान

1. 17 फरवरी को सुभाष चौक पर बुलेट सवार का साढ़े 20 हजार का चालान

2. 15 फरवरी को गोहाना में कैंटर चालक का शीशे पर काली फिल्म लगी होने पर 26 हजार का चालान काटा

3. 14 फरवरी को गोहाना में बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे छोड़ने पर चालक का 31 हजार का चालान

4. 12 फरवरी को गोहाना में एक प्राइवेट बस के चालक का परमिट व दस्तावेज नहीं मिलने पर 25 हजार का चालान काटा था

5. 15 जनवरी को गोहाना में मोटरसाइकिल चालक का 23500 रुपये का चालान किया गया।

chat bot
आपका साथी