दुकान में आग लगने से सात पुरानी मोटरसाइकिलें जलीं

गोहाना-सोनीपत मार्ग पर सोमवार रात को मोटरसाइकिल रिपेयर की दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान में खड़ी सात मोटरसाइकिलें और दूसरा सामान जल गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:42 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:42 PM (IST)
दुकान में आग लगने से सात पुरानी मोटरसाइकिलें जलीं
दुकान में आग लगने से सात पुरानी मोटरसाइकिलें जलीं

जासं, गोहाना : गोहाना-सोनीपत मार्ग पर सोमवार रात को मोटरसाइकिल रिपेयर की दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान में खड़ी सात मोटरसाइकिलें और दूसरा सामान जल गया। दुकानदार के अनुसार आग बिजली के शार्ट सर्किट से लगी।

गांव गढ़ी उजाले खां में गायत्री मंदिर निकट निवासी संदीप सैनी ने सोनीपत के किनारे दुकान किराए पर ले रखी है। संदीप मोटरसाइकिलों की मरम्मत करते हैं। संदीप सैनी सोमवार देर शाम दुकान बंद कर घर गए थे। रात करीब साढ़े नौ बजे दुकान मालिक बिजेंद्र ढोचक ने दुकान के अंदर से धुआं निकलते हुए देख कर सैनी को सूचित किया। सैनी के साथ भाजपा नेता बलराम कौशिक की शेटरिग की दुकान है। कौशिक ने पड़ोसियों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। दुकान में रखी मोबिल आयल की पेटियों और रिपेयर के लिए आई मोटरसाइकिलों के पेट्रोल से आग तेजी से फैल गई। अग्निशमन केंद्र के कर्मचारी फायरब्रिगेड की गाड़ी लेकर पहुंचे और आग पर काबू पाया। संदीप के अनुसार आग से दुकान में रखी मोबिल आयल की पेटियां, इनवर्टर, बैट्री और पंखे के साथ सात पुरानी मोटरसाइकिलें जल गई। इनमें पांच मोटरसाइकिलें ग्राहकों की थी जिनकी मरम्मत करनी थी जबकि दो पुरानी मोटरसाइकिल दुकानदार की हैं।

chat bot
आपका साथी