शराब कारोबारी के तीन हत्यारोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी राई (सोनीपत) गाव खेवड़ा में सर्विस स्टेशन पर गाड़ी वाशिग कराने गए शराब कार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 05:20 PM (IST)
शराब कारोबारी के तीन हत्यारोपित गिरफ्तार
शराब कारोबारी के तीन हत्यारोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, राई (सोनीपत): गाव खेवड़ा में सर्विस स्टेशन पर गाड़ी वाशिग कराने गए शराब कारोबारी की 32 गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। ये रोहतक के खेड़ी सापला गाव के रहने वाला मोहित उर्फ मौजी, रोहित उर्फ रॉकी व निशात हैं। तीनों कुख्यात राजू बसौदी गैंग के शार्प-शूटर हैं। उन्होंने राजू बसौदी के कहने पर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश कर रिमाड पर लिया है।

डीएसपी मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने राई थाना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गाव खेवड़ा निवासी नरेंद्र (32) हत्याकाड में तीन आरोपितों को बीसवा मील के पास केएमपी-केजीपी जीरो प्वाइंट से गिरफ्तार किया गया है। मामले को लेकर गाव खेवड़ा निवासी संजय ने 14 मार्च को शिकायत दी थी कि वह अपने भाई नरेंद्र के साथ सफारी गाड़ी लेकर के गाव के अड्डे पर स्थित दादा सर्विस स्टेशन पर गया था। नरेंद्र वहा बैठकर अपनी गाड़ी की वाशिग कराने लगा। इसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर आए छह हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसके भाई की हत्या कर दी थी।

जितेंद्र ने अपने मौसेरे भाई व झज्जर पुलिस में हेड कास्टेबल गाव खेवड़ा निवासी सूरज, कुख्यात राजू बसौदी, अक्षय पलड़ा व पाच अन्य पर हत्या का मामला दर्ज कराया था। बुधवार को राई थाना प्रभारी अनिल छिल्लर को सूचना मिली थी कि राजू बसौदी के शार्प-शूटर केएमपी के पास आने वाले हैं। पुलिस ने वहा घेराबंदी कर दी। जब बदमाश वहा पहुंचे तो पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से अवैध हथियार बरामद किए गए। किसी बड़ी वारदात को देना था अंजाम

गिरफ्तार आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उन्हें राजू बसौदी ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए बुलवाया था। राजू बसौदी ने उन्हें कहा था कि यह वारदात करने के बाद उनके पास बहुत सा पैसा आ जाएगा। हालाकि वह अभी यह नहीं बता सके कि राजू ने उन्हें किस वारदात को अंजाम देने के लिए बुलाया था।

chat bot
आपका साथी