फैक्ट्री के कर्मचारियों ने चोरी की लाखों रुपये की इलास्टिक

कुंडली औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री से तीन कर्मी लाखों रुपये की 5200 मीटर इलास्टिक का बंडल चोरी कर ले गए। फैक्ट्री मालिक ने तीन कर्मियों पर चोरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:43 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 04:43 PM (IST)
फैक्ट्री के कर्मचारियों ने चोरी की लाखों रुपये की इलास्टिक
फैक्ट्री के कर्मचारियों ने चोरी की लाखों रुपये की इलास्टिक

संवाद सहयोगी, राई: कुंडली औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री से तीन कर्मी लाखों रुपये की 5200 मीटर इलास्टिक का बंडल चोरी कर ले गए। फैक्ट्री मालिक ने तीन कर्मियों पर चोरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें चार दिन के रिमांड पर लिया गया है, ताकि चोरी किए माल को बरामद करने के साथ ही उनके तीसरे साथी का पता लगाया जा सके।

दिल्ली के प्रीतमपुरा निवासी मुकेश जैन ने कुंडली थाना पुलिस को बताया है कि उनकी कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में जैन नैरो फैब्रिक्स के नाम से कंपनी है। उनकी कंपनी से लाखों रुपये की 5200 मीटर इलास्टिक चोरी हो गई। जब उन्हें इसका पता लगा तो उन्होंने अपने स्तर पर पता किया। मुझे आशंका है कि कंपनी में कार्यरत मूलरूप से ओडिशा फिलहाल प्याऊ मनियारी निवासी बिसंभर, बहालगढ़ निवासी रविद्र व कुंडली औद्योगिक क्षेत्र निवासी उगमराम इसको चोरी कर ले गए हैं। शिकायत पर कुंडली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में कार्रवाई करते हुए एचसी अशोक ने आरोपित रविद्र व बिसंभर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों को रविवार को अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस उनके साथी का पता लगाने के साथ ही चोरी किए गए माल को बरामद करेगी। फैक्ट्री मालिक ने अपने तीन कर्मियों पर कंपनी के अंदर से इलास्टिक चोरी का आरोप लगाया था, जिस पर मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों को चार दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

-रवि कुमार, थाना प्रभारी कुंडली।

chat bot
आपका साथी