विवाहिता के हत्यारोपित को गिरफ्तार न करने पर जताया रोष

19 जून को मुरथल गांव में विवाहिता मोनिका की उसके पति संदीप ने महज इसलिए जहर देकर हत्या कर दी कि उसने दो बेटियों को जन्म दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:13 PM (IST)
विवाहिता के हत्यारोपित को गिरफ्तार न करने पर जताया रोष
विवाहिता के हत्यारोपित को गिरफ्तार न करने पर जताया रोष

जागरण संवाददाता, सोनीपत : 19 जून को मुरथल गांव में विवाहिता मोनिका की उसके पति संदीप ने महज इसलिए जहर देकर हत्या कर दी कि उसने दो बेटियों को जन्म दिया था। परिजनों का आरोप है कि वारदात के 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने न तो आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया और न ही कोई और कार्रवाई की। इससे नाराज होकर बृहस्पतिवार को उसके परिजनों व गांव वालों ने एसपी ऑफिस में रोष प्रदर्शन किया और उन्हें ज्ञापन सौंपा। एसपी ने मामले में त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

प्रदर्शन कर रहे मोनिका के परिजनों ने बताया कि शादी के 9 साल बाद भी लड़का पैदा न होने पर उसे प्रताड़ित किया जाता था। हमेशा ही इस बात के ताने दिए जाते थे और मारपीट की जाती थी। मोनिका के भाई नरेंद्र ने बताया कि उसकी बहन को जहर देने के बाद ससुराल वाले उसे तब तक इधर से उधर घुमाते रहे जब तक कि वह अचेत न हो गई। अचेत होने के कारण वह कोई बयान देने लायक नहीं रही और फिर देरी होने के कारण उसकी मौत हो गई। थाना मुरथल पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है, लेकिन 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने न तो आरोपित संदीप को गिरफ्तार किया और न ही कोई और कार्रवाई। रोष प्रकट करने वालों में प्रेम सिंह, सुखबीर सिंह नंबरदार, दयाराम, रामचंद्र, रामकिशन, नरेंद्र, सुरेंद्र, मनोज, विरेंद्र, रामरूप, राजबीर सिंह आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी