पांच दिन से लापता युवक का शव ट्रैक पर मिला

पांच दिन से गायब युवक का शव मंगलवार दोपहर को रेलवे ट्रैक पर मिला। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई थी। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उत्तर प्रदेश से उसके माता-पिता के आ जाने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 05:52 PM (IST)
पांच दिन से लापता युवक का शव ट्रैक पर मिला
पांच दिन से लापता युवक का शव ट्रैक पर मिला

जागरण संवाददाता, सोनीपत : पांच दिन से गायब युवक का शव मंगलवार दोपहर को रेलवे ट्रैक पर मिला। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई थी। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उत्तर प्रदेश से उसके माता-पिता के आ जाने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला रंजीत गिरी पंचशील कालोनी डबल स्टोरी की गली संख्या चार में पत्नी प्रीति के साथ रहता था। वह कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में कर्मचारी था। प्रीति ने माडल टाउन पुलिस को बताया कि उसका पति रंजीत गिरी 19 फरवरी को बिना बताए घर से कहीं चला गया है। उनको हर संभव स्थान पर तलाश किया, लेकिन कहीं पर पता नहीं चल सका। इस पर प्रीति ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के साथ ही परिवार के लोग भी उनको तलाश रहे थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि रविवार को रंजीत गिरी को गीताभवन चौक के आसपास देखा गया था। उसके बावजूद वह पुलिस और परिवार के लोगों को नहीं मिला

मंगलवार दोपहर को जीआरपी को सूचना मिली कि मालगोदाम के पास रेलवे ट्रैक पर एक 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा है। आसपास के लोगों ने जीआरपी को बताया कि मृतक पंचशील कालोनी का रहने वाला रंजीत गिरी है। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आजमगढ़ में रंजीत गिरी के परिवार के लोगों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। जीआरपी और पुलिस का मानना है कि परिवार के विवाद के चलते रंजीत ने आत्महत्या की है।

chat bot
आपका साथी