रिकू, ज्योति और लहणा सिंह निर्विरोध निर्वाचित

गोहाना बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन सोमवार को छह में से तीन पदों का फैसला बिना चुनाव के हो गया। सह सचिव कोषाध्यक्ष और लाइब्रेरी इंचार्ज के लिए एक-एक नामांकन भरे गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:56 PM (IST)
रिकू, ज्योति और लहणा सिंह निर्विरोध निर्वाचित
रिकू, ज्योति और लहणा सिंह निर्विरोध निर्वाचित

जागरण संवाददाता, गोहाना : गोहाना बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन सोमवार को छह में से तीन पदों का फैसला बिना चुनाव के हो गया। सह सचिव, कोषाध्यक्ष और लाइब्रेरी इंचार्ज के लिए एक-एक नामांकन भरे गए। ज्योति नागर सह सचिव, रिकू हुड्डा कोषाध्यक्ष और लहणा सिंह चौधरी लाइब्रेरी इंचार्ज निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर किए गए। उधर अध्यक्ष पद के लिए पांच, उपाध्यक्ष पद के लिए चार और महासचिव पद के लिए दो नामांकन दाखिल किए गए।

गोहाना बार एसोसिएशन का चुनाव 17 दिसंबर को होना है। यह चुनाव करवाने के लिए बार एसोसिएशन ने निर्वाचन अधिकारी इंद्र सिंह भनवाला, सहायक निर्वाचन अधिकारी रविद्र शर्मा और संदीप पूनिया को बनाया है। चुनाव अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, सह सचिव, कोषाध्यक्ष और लाइब्रेरी इंचार्ज पदों के लिए होना है। निर्वाचन अधिकारी इंद्र सिंह भनवाला ने बताया कि सोमवार को नामांकन भरने का आखिरी दिन था। अध्यक्ष पद के लिए वीरेंद्र भनवाला, कुलदीप शर्मा, वीर आनंद मोर, अभिमन्यु भनवाला और कृष्ण मलिक ने नामांकन दाखिल किए। उपाध्यक्ष पद के लिए संजय शर्मा, सुमन देवी, अतुल गोयल और लहणा सिंह ने नामांकन भरे। महासचिव पद के लिए सुरेंद्र पूनिया और नरेंद्र धनखड़ ने नामांकन दाखिल किए। भनवाला के अनुसार सह सचिव पद महिलाओं के लिए आरक्षित है। इस पद के लिए नामांकन ज्योति नागर का रहा। इसी तरह से कोषाध्यक्ष पद के लिए केवल रिकू हुड्डा और लाइब्रेरी इंचार्ज के पद के लिए लहणा सिंह चौधरी ने नामांकन भरा, जिससे इन तीनों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया। नामांकनों की जांच मंगलवार को होगी और उन्हें बुधवार तक वापस लिया जा सकेगा। बुधवार को गुरु तेग बहादुर की जयंती पर छुट्टी है लेकिन निर्वाचन टीम उपस्थित रह कर नामांकन प्रक्रिया को पूरी करेगी।

chat bot
आपका साथी