ऊंची कूद और पोलवाल्ट में पदक विजेता लक्ष्मण सम्मानित

गढ़ी सराय नामदार खां गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के डीपीई लक्ष्मण सिंह ने नेशनल वेटरन एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में अलग-अलग स्पर्धाओं में पदक जीते।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:50 PM (IST)
ऊंची कूद और पोलवाल्ट में पदक विजेता लक्ष्मण सम्मानित
ऊंची कूद और पोलवाल्ट में पदक विजेता लक्ष्मण सम्मानित

जासं, गोहाना : गढ़ी सराय नामदार खां गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के डीपीई लक्ष्मण सिंह ने नेशनल वेटरन एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में अलग-अलग स्पर्धाओं में पदक जीते। बृहस्पतिवार को विद्यालय में उन्हें सम्मानित किया गया। वाराणसी में संपूर्णानंद संस्कृत यूनिवर्सिटी में 27 से 30 नवंबर आयोजित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में लक्ष्मण सिंह ने पोलवाल्ट में स्वर्ण पदक प्राप्त किया और ऊंची कूद में कांस्य पदक जीता। वाराणसी में प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन शीघ्र होने वाली इंटरनेशनल वेटरन मीट के लिए हो गया। लक्ष्मण सिंह इससे पहले अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय व राज्य स्तर की कई प्रतियोगिताओं में पदक जीत चुके हैं। उनको विद्यालय में मुख्य शिक्षिका मुकेश लता की अध्यक्षता में सहयोगी शिक्षकों ने उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर सतपला, सुनील लाठर, रितु, कृष्णा, ममता, नरेंद्र, सुरेंद्र मौजूद रहे। मेडिकल कालेज से हटाए गए कर्मचारी विधायक से मिले

वि. गोहाना : गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज में आउटसोर्स पर लगे कई कर्मचारियों को अक्टूबर में हटा दिया गया था। बेरोजगार हुए कर्मचारी बृहस्पतिवार को गोहाना हलके के कांग्रेस विधायक जगबीर सिंह मलिक से उनके निवास पर मिले और उन्हें ज्ञापन दिया। विधायक से मिलने के लिए पहुंचे सुरेंद्र, जयवीर, बलराज, विकास और राजेंद्र ने बताया कि महिला मेडिकल कालेज में एक अगस्त 2021 को रिपेयर का ठेका एक निजी कंपनी को दिया गया था। करीब तीन माह से न तो उनको कोई वेतन दिया गया है, न ही कोई ड्यूटी रोस्टर बनाया गया है। उनका कहना है कि अगस्त और सितंबर के दो महीनों में उनकी हाजिरी सिविल और इलेक्ट्रिकल जेई के यहां लगती रही। अक्टूबर में कंपनी ने न कोई नोटिस दिया, न ही कोई कारण बताया और उन्हें सीधे नौकरी से हटाने का मौखिक ऐलान कर दिया। विधायक मलिक ने हटाए गए आउटसोर्स कर्मचारियों की समस्या को विधानसभा में उठाने का वादा किया।

chat bot
आपका साथी