प्राकृतिक मौत लगने को शराब में जहर मिला और पानी में डुबाकर करते थे हत्या

गांव भैंसवाल कलां के बदमाश नवीन उर्फ छोटा और उसके गिरोह के बदमाश अपने दुश्मनों और उनसे रंजिश रखने वालों लोगों की इस तरह से हत्या करते हैं जिससे उनकी मौतें प्राकृतिक लगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 08:32 PM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 08:32 PM (IST)
प्राकृतिक मौत लगने को शराब में जहर 
मिला और पानी में डुबाकर करते थे हत्या
प्राकृतिक मौत लगने को शराब में जहर मिला और पानी में डुबाकर करते थे हत्या

जागरण संवाददाता, गोहाना: गांव भैंसवाल कलां के बदमाश नवीन उर्फ छोटा और उसके गिरोह के बदमाश अपने दुश्मनों और उनसे रंजिश रखने वालों लोगों की इस तरह से हत्या करते हैं, जिससे उनकी मौतें प्राकृतिक लगे। वे अधिकतर लोगों की शराब में जहर मिला कर और ड्रेनों या नहरों में डूबोकर हत्या करते थे। इस तरीके से नवीन व उसके साथी कई लोगों को हत्या कर चुके हैं। हत्या की घटना में क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) की गोहाना शाखा की पुलिस नवीन को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में पता चला कि नवीन व उसके साथी अधिकतर हत्याएं इन्हीं तरीकों से करते हैं। समझौते के बहाने या दोस्ती के बहाने वे अपने दुश्मनों तक पहुंचते हैं और शराब में जहर मिला कर पिला देते हैं या डुबाकर हत्या कर देते हैं।

पूछताछ में 14 वारदात का किया पटाक्षेप :

गांव कटवाल में 24 जुलाई, 2020 को अजय की हत्या की गई थी। इस वारदात में नवीन उर्फ छोटा पर साजिश रचने का आरोप है। सीआइए की टीम बृहस्पतिवार को नवीन को उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। उसे सात दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। अब तक की पूछताछ में नवीन ने हत्या सहित 14 वारदात का पटाक्षेप किया है।

---

इन वारदात का हुआ पटाक्षेप :

- 24 अगस्त 2020 को साथियों से कहकर कटवाल के अजय की हत्या करवाई

- 2020 में ही गांव भैंसवाल कलां के पवन की गोलियां मारकर हत्या की

- 2020 में ही गांव कटवाल स्थित शराब के ठेके पर साथियों से आग लगवाई और आंवली में ठेके पर फायरिग करवाई

- 2020 में ही बिलबिलान गांव में ठेके पर फरमाणा के कप्तान की हत्या

- सितंबर, 2020 में ही साथियों के साथ मिलकर कटवाल के जोगेंद्र की हत्या

- जुलाई 2020 में साथी के साथ मिलकर गांव भैंसवाल के राजेश उर्फ राजू की हत्या

-2020 में साथियों के साथ मिलकर रणबीर की हत्या

- 2020 में साथी द्वारा फरमाणा के सुंदरा पहलवान की शराब में जहर पिलाकर हत्या

-अगस्त 2020 में नोएडा के दादरी क्षेत्र में रोहतक के मकड़ौली के संदीप की डूबाकर हत्या

-पानीपत रिफाइनरी में साथियों के साथ मिलकर झगड़ा व एक व्यक्ति का अपहरण किया

-उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर के खुशी की हत्या कर शव नहर में फेंका

- रोहतक के भालौठ के रोहित की नोएडा में पानी में डुबाकर हत्या करने - 2020 में साथियों द्वारा गांव भैंसवाल कलां के आशीष की कार में आग लगवाई ---

हजिफी को पकड़ने को उत्तरप्रदेश पुलिस की लेंगे सहायता :

नवीन व उसके साथियों ने 2019 में गांव भैंसवाल कलां के सोनू व उसके दो दोस्तों की मुजफ्फरनगर में हत्या करके शव गंगनहर में फेंक दिए थे। नवीन इस वारदात में मुजफ्फरनगर में जेल में बंद रह चुका है। जेल में उसकी मुलाकात मुजफ्फरनगर के सचिन से हुई थी। सचिन ने उसे बताया कि बदायूं पुलिस लाइन के पीछे हजिफी नाम का व्यक्ति ऐसा जहर देता है जिसे शराब में मिला कर किसी को पिला दिया जाए तो उसकी कुछ समय बाद मौत हो जाती है। जहर को शराब में मिलाने के बाद किसी तरह की बदबू नहीं आती है। नवीन व उसके साथी हजिफी से लिए जहर को शराब में पिला कर कई लोगों की हत्या कर चुके हैं। गोहाना की पुलिस नवीन से गहनता से पूछताछ के बाद हजिफी को तलाशेगी। इसके लिए उत्तरप्रदेश की पुलिस से सहायता ली जाएगी।

---

नवीन से पूछताछ जारी है। कई वारदात का पटाक्षेप हुआ है। जहर उपलब्ध कराने वाले हजिफी की तलाश की जा रही है। इसके लिए जल्द टीम भेजी जाएगी और उत्तर प्रदेश पुलिस से भी मदद ली जाएगी।

निकिता खट्टर, एएसपी, गोहाना।

chat bot
आपका साथी