चालक को झपकी आने से पेड़ से टकराया ट्राला, आग लगी

चालक ने ट्राले से कूदकर जान बचाई। उसे गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल ले जाया गया। अग्निशमन केंद्र की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:21 PM (IST)
चालक को झपकी आने से पेड़ से टकराया ट्राला, आग लगी
चालक को झपकी आने से पेड़ से टकराया ट्राला, आग लगी

जागरण संवाददाता, गोहाना : गोहाना-जींद मार्ग स्थित बुटाना डिस्ट्रीब्यूट्री के निकट ट्राला चालक को नींद की झपकी आ गई। इससे ट्राला डिवाइडर को तोड़कर सफेदे के पेड़ से जा टकराया। चालक ने ट्राले से कूदकर जान बचाई। वहीं शार्ट-सर्किट होने से ट्राले में आग गई। चालक को गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल ले जाया गया। अग्निशमन केंद्र की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

जींद के गांव डाहोला के सुदीप पुत्र मनफूल मंगलवार रात को ट्राले को लेकर जींद से गोहाना की तरफ आ रहे थे। ट्राला खाली था। जब सुदीप गोहाना में बुटाना डिस्ट्रीब्यूट्री के निकट पहुंचा तो उसे नींद की झपकी आ गई। इससे ट्राला अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क किनारे सफेदे के पेड़ से जा टकराया। सुदीप केबिन से कूद कर जान बचाई। तभी शार्ट-सर्किट से ट्राले के केबिन में आग लग गई।

======

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

जासं, सोनीपत : जीटी रोड पर भिगान टोल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसको नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब में रखी पर्ची से उसकी पहचान हो सकी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव रिश्तेदारों को सौंप दिया है। रिकू ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले का रहने वाला है। वह किराये पर रहता है और सब्जी की रेहड़ी लगाता है। उसकी मौसी का लड़का अवधेश कुमार भी यहीं किराये पर रहता था। वह नाइट ब्रेक कंपनी में नौकरी करता था। पुलिस ने रात को सूचना दी कि जीटी रोड पर भिगान के पास हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके बाद वह अस्पताल पहुंचा, जहां पर अवधेश की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने रिकू की शिकायत पर हादसा करने वाले अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी