ट्राली से टकरा कर कार पलटी, तीन लोग घायल

करनाल में गांव लालूपुरा के मोहित ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपने ताऊ रोशन व कमल के साथ कार से पीजीआइ रोहतक में दवा लेने जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:43 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:43 PM (IST)
ट्राली से टकरा कर कार पलटी, तीन लोग घायल
ट्राली से टकरा कर कार पलटी, तीन लोग घायल

जासं, गोहाना : रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव मुंडलाना के निकट ट्राली से टकरा कर कार हाईवे के किनारे पलट गई। कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल से पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया।

करनाल में गांव लालूपुरा के मोहित ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अपने ताऊ रोशन व कमल के साथ कार से पीजीआइ रोहतक में दवा लेने जा रहा था। जब वे गोहाना में गांव मुंडलाना के निकट पहुंचे तो आगे चल रहे चालक ने अपने ट्रैक्टर को अचानक मोड़ दिया। कार ट्रैक्टर के पीछे जुड़ी ट्राली से टकरा कर सड़क के किनारे पलट गई। राहगीरों ने तीनों को गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल पहुंचाया। मोहित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्रैक्टर और उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

सड़क हादसे में एक घायल

वहीं गांव मुंडलाना में ही अज्ञात वाहन की टक्कर से जींद में गांव बदाना के काशीराम घायल हो गए। जींद में गांव अरडाना के मनोज ने बताया कि वह और काशीराम कामगार हैं। वे एक गाड़ी में मुंडलाना स्थित एक फैक्ट्री में ट्रक में सामान लदवाने आए थे। दोनों ढाबा पर खाना खाकर वापस लौट रहे थे। काशीराम सड़क पार करने लगे तो अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। काशीराम को गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज से पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव सैनीपुरा के निकट पीछे से अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल पर सवार गांव मुंडलना के तेजवीर की मौत हो गई। सदर थाना गोहाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई संदीप की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। संदीप ने पुलिस को बताया कि उसका चचेरा भाई तेजवीर गोहाना में रहता था। तेजवीर मंगलवार को गांव से शाम को मोटरसाइकिल पर गोहाना वापस आ रहा था। तेजवीर जब गांव सैनीपुरा के निकट पहुंचा तो पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। तेजवीर मोटरसाइकिल समेत सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां से उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया। पीजीआइ में उसे मृत घोषित कर दिया गया। बुधवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवार कर स्वजन को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी