शराब ठेके की छत उखाड़कर सेल्समैन की हत्या

गांव जवाहरा में बुधवार रात को बदमाशों ने शराब ठेके में घुसकर सेल्समैन की बेरहमी से हत्या कर दी। सेल्समैन ने दरवाजा नहीं खोला तो बदमाश छत उखाड़कर ठेके में घुसे और वहीं से बोतलें उठाकर तोड़कर सेल्समैन को घोंप दीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:28 PM (IST)
शराब ठेके की छत उखाड़कर सेल्समैन की हत्या
शराब ठेके की छत उखाड़कर सेल्समैन की हत्या

जागरण संवाददाता, गोहाना (सोनीपत) : गांव जवाहरा में बुधवार रात को बदमाशों ने शराब ठेके में घुसकर सेल्समैन की बेरहमी से हत्या कर दी। सेल्समैन ने दरवाजा नहीं खोला तो बदमाश छत उखाड़कर ठेके में घुसे और वहीं से बोतलें उठाकर तोड़कर सेल्समैन को घोंप दीं। सेल्समैन पर कई वार किए गए और उनके चेहरे को क्षत-विक्षत कर दिया गया। ठेके से करीब 18 हजार रुपये गायब मिले। पुलिस विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच कर रही है।

गोहाना के सुधीर ने गांव जवाहरा में शराब का ठेका ले रखा है। ठेका गांव की आबादी से दूर खेतों में है। ठेके पर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के गांव धुरियानायाल भतूली के केशव दत्त (52) तीन साल से सेल्समैन थे। ठेके के साथ गांव ढुराना के अमित ने चाय व नमकीन की दुकान कर रखी है। अमित बुधवार करीब साढ़े दस बजे अपने घर चले गए और सेल्समैन केशव ठेके का दरवाजा बंद करके सो गए। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह ग्रामीणों ने अमित को फोन पर सेल्समैन की हत्या की सूचना दी। अमित ने ठेकेदार सुधीर को फोन किया। सूचना पर एएसपी निकिता खट्टर और सदर थाना गोहाना के प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया। एफएसएल की टीम ने भी सबूत जुटाए।

पुलिस ने बताया कि जांच में सामने आया कि देर रात को बदमाश ठेके पर पहुंचे। उन्होंने सेल्समैन से दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। सेल्समैन ने दरवाजा खोलने से मना किया तो वे लकड़ी की सीढ़ी लगाकर छत पर चढ़ गए। छत से मिट्टी हटाकर सीमेंट की सिल्ली तोड़ी और ठेके में घुस गए। बदमाशों ने ठेके से ही बोतलें उठाकर उन्हें तोड़कर सेल्समैन की घोंपकर हत्या कर दी। कई वार करके उनके चेहरे को क्षत-विक्षत कर दिया। ठेकेदार सुधीर ने बताया कि ठेके से 18 हजार रुपये भी गायब हैं। खेत में फेंकी खून से सनी टीशर्ट

पुलिस को ठेके से करीब 300 मीटर दूर खून से सनी एक टीशर्ट मिली है। खेत में शराब की खाली बोतल व गिलास भी मिले हैं। पुलिस आशंका जता रही है कि यह हत्यारों में से किसी की हो सकती है। वहीं शराब ठेके में फैले खून को देखकर लग रहा है कि सेल्समैन केशव दत्त ने जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया था। ठेके में रखे फ्रिज पर भी खून के छींटे मिले हैं। जोशी हरियाणा में करीब 18 साल से शराब ठेकों पर काम कर रहे थे। उन्होंने बहादुरगढ़, खरखौदा व अन्य जगहों पर ठेकों पर काम किया। विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया लूट का मामला लग रहा है लेकिन जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

- कर्मजीत सिंह, प्रभारी, सदर थाना गोहाना

chat bot
आपका साथी