मतदाता जागरूकता रैली को एसडीएम ने दिखाई हरी झंडी

बरोदा उपचुनाव में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए प्रशासन की तरफ से मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत गांव शामड़ी लोहचब में शिविर का आयोजन किया। शिविर की अध्यक्षता मुंडलाना बीडीपीओ पूनम चंदा ने की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:33 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:33 PM (IST)
मतदाता जागरूकता रैली को एसडीएम ने दिखाई हरी झंडी
मतदाता जागरूकता रैली को एसडीएम ने दिखाई हरी झंडी

संवाद सहयोगी, गोहाना : बरोदा उपचुनाव में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए प्रशासन की तरफ से मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत गांव शामड़ी लोहचब में शिविर का आयोजन किया। शिविर की अध्यक्षता मुंडलाना बीडीपीओ पूनम चंदा ने की। मुख्य अतिथि के रूप में गोहाना एसडीएम आशीष वशिष्ठ पहुंचे।

एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने कहा कि तीन नवंबर को बरोदा उपचुनाव के लिए सुबह 7 से शाम 6 बजे तक मतदान होगा। आपका मत लोकतंत्र की जान है। आपके मतदान से ही लोकतंत्र मजबूत होगा। शतप्रतिशत मतदान करने के लिए चुनावी उत्सव में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील के लिए रैली निकाली गई। उन्होंने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने मतदाताओं को मतदान की शपथ भी दिलाई। कार्यक्रम अधिकारी संगीता गौड़ ने भी ग्रामीणों को मतदान करने की अपील की। मतदाता जागरूकता के लिए हस्ताक्षर बोर्ड पर अधिकारियों सहित मतदाताओं ने हस्ताक्षर किए। इस मौके पर गनौर बीडीपीओ जितेंद्र, सरपंच फूल सिंह, नरेश, उमेद मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी