गुलामी का दंश झेलने वालों को मिले आरक्षण : गौतम

नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम ने कहा कि चुनावी भाषणों में जातियों का प्रयोग नहीं होना चाहिए। जो नेता अपने भाषणों में जातिवाद को जगह नहीं देता वह अच्छा नेता होता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:07 AM (IST)
गुलामी का दंश झेलने वालों को मिले आरक्षण : गौतम
गुलामी का दंश झेलने वालों को मिले आरक्षण : गौतम

संवाद सहयोगी, गोहाना : नारनौंद से विधायक रामकुमार गौतम ने कहा कि चुनावी भाषणों में जातियों का प्रयोग नहीं होना चाहिए। जो नेता अपने भाषणों में जातिवाद को जगह नहीं देता, वह अच्छा नेता होता है। चुनाव में विकास का मुद्दा होना चाहिए और स्थानीय मुद्दों को तवज्जो देनी चाहिए। वह गोहाना में भाजपा प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त के समर्थन में वोट मांगने आए थे।

उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त के समर्थन में अपनी मर्जी से आया हूं। मुझे किसी पार्टी ने नहीं भेजा है। योगेश्वर दत्त ने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है, इसलिए लोगों ने पार्टी को नहीं योगेश्वर दत्त को देखकर उनके पक्ष में मतदान करना चाहिए। योगेश्वर दत्त द्वारा आरक्षण खत्म करने वाले ट्वीट पर उन्होंने कहा कि जो समाज सदियों से गुलामी झेली हो उन्हें आरक्षण मिलना चाहिए। उन्हें बराबर लाने के लिए आरक्षण जरूरी है। जरूरतमंदों को उनका अधिकार मिलना चाहिए। इस मौके पर अधिवक्ता नंदकिशोर शर्मा, धर्मबीर गौड़, नरेश शर्मा, कृष्ण दत्त, रविद्र सैनी, मंजीत मलिक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी