लूट गिरोह के 9 बदमाश गिरफ्तार, 5 वारदात सुलझी

पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी से क्षेत्र में हुई लूट की 5 वारदात सुलझी हैं। बदमाशों ने ये वारदात चार दिन के अंदर की थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:53 PM (IST)
लूट गिरोह के 9 बदमाश गिरफ्तार, 5 वारदात सुलझी
लूट गिरोह के 9 बदमाश गिरफ्तार, 5 वारदात सुलझी

जागरण संवाददाता, सोनीपत : पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी से क्षेत्र में हुई लूट की 5 वारदात सुलझी हैं। बदमाशों ने ये वारदात चार दिन के अंदर की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के पास से वारदात में इस्तेमाल तीन अवैध देशी पिस्तौल, कारतूस व लूटी गई गाड़ियों को बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक फरमाणा चौकी में नियुक्त उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम ने गांव सिलाना निवासी राजेश उर्फ राजू, शौकिन व बिधलान निवासी नवीन को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के समय आरोपित आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। आरोपित ने 19 सितंबर को खरखौदा क्षेत्र में सफारी गाड़ी व 2500 रुपये लूट की वारदात व साथियों के साथ मिलकर अन्य वारदात करने की बात कबूली। आरोपितों की जानकारी पर सोनीपत सीआइए-1 और पानीपत सीआइए-2 ने जिला झज्जर के गांव डाबोदा के संदीप, तिहाड़ कलां के श्रवण उर्फ सीटू, सिलाना के रवि उर्फ कराटा व बिधलान के सागर व दीपांशु व उत्तर प्रदेश के जिला कांधला के गांव भरेड़ा निवासी अमित को गिरफ्तार किया। एक ही रात में लूटी थी दो कारें

गांव जसराना निवासी कबीर से 18 सितंबर को लूट हो गई थी। कबीर ने पुलिस को बताया था कि खरखौदा क्षेत्र में 6 युवक हथियारों के बल पर उसकी टाटा सफारी, मोबाइल फोन व 2500 रुपये छीन ले गए थे। लुटेरे इससे पहले हेडमास्टर से उनकी सेंट्रो कार लूटकर आए थे। सफारी लूटने के बाद बदमाश इसे मौके पर ही छोड़ गए थे। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी थी। चार दिन में ही की पांच वारदात :

- 21 सितंबर को बदमाशों ने पानीपत के इसराना में स्कॉर्पियो गाड़ी लूटी

- 20 सितंबर को गांव सिलाना में मोबाइल की दुकान से 18 हजार रुपये लूटे

- 20 सितंबर को गांव पुगथला स्थित पेट्रोल पंप से 24 हजार रुपये की लूट

- 18 सितंबर को हथियार के बल पर टाटा सफारी, मोबाइल फोन व नकदी लूटी

- 18 सितंबर को तिहाड़ कलां गांव के पास सेंट्रो कार लूटी

chat bot
आपका साथी