पशु चोरों ने पकड़े जाने पर की फायरिग, फरार

पशु तस्करों ने क्षेत्र के दो गांवों से पशुओं को चुराने की कोशिश की। एक गांव में पशु तस्करों का एक साथी पकड़ा भी गया था लेकिन उसके दूसरे साथी ने फायरिग कर दी। इसके बाद पशु तस्कर अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 06:15 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:12 AM (IST)
पशु चोरों ने पकड़े जाने पर की फायरिग, फरार
पशु चोरों ने पकड़े जाने पर की फायरिग, फरार

जासं, गोहाना : पशु तस्करों ने क्षेत्र के दो गांवों से पशुओं को चुराने की कोशिश की। एक गांव में पशु तस्करों का एक साथी पकड़ा भी गया था, लेकिन उसके दूसरे साथी ने फायरिग कर दी। इसके बाद पशु तस्कर अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गए। पशु तस्कर दोनों गांवों में ग्रामीण जग जाने से पशु चुराने में नाकामयाब रहे। पुलिस ने एक ग्रामीण की शिकायत पर डकैती व हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हथियारों से लैस तीन पशु चोरों ने घड़वाल के ग्रामीण धर्मपाल की सात-आठ भैंस चोरी कर ली। चोर उन्हें गाड़ी में लोड करने के लिए जाने लगे। इसी दौरान धर्मपाल की पत्नी की नींद खुल गई और उसने शोर मचा दिया। इसके बाद पड़ोस के ही एक युवक ने दौड़ कर एक पशु चोर को पकड़ लिया। उसके दूसरे साथी ने उसे छुड़वाने की कोशिश की लेकिन युवक ने उसे भी पकड़ने की कोशिश की। इसी बीच तीसरा पशु चोर गाड़ी से पिस्तौल निकाल कर लाया। एक साथी ने युवक को गोली मारने की बात कही। पशु तस्कर ने फायरिग कर दी, जिससे युवक घबराकर वहां से वापस आ गया। इसके बाद पशु तस्कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर बरोदा थाना के एसएचओ राजेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने धर्मपाल की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दूसरी तरफ पशु चोरों ने गांव जागसी में सुरेश के पशु खोलने की कोशिश की। यहां भी सुरेश के परिजन जग गए और शोर मचा दिया। इसके बाद पशु तस्कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर बरोदा थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी