ट्रक चालक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

जागरण संवाददाता गोहाना (सोनीपत) गांव बिचपड़ी के एक ट्रक चालक की हत्या कर दी गई। उसका शव गोहाना-सफीदों मार्ग स्थित गांव खंदराई के निकट सड़क से करीब 100 फुट दूर झाड़ियों में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। उसके पैर रस्सी पैर बंधे मिले। गले में चुन्नी मिली है और उसकासिर कुचला हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 06:48 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:50 AM (IST)
ट्रक चालक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव
ट्रक चालक की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

जागरण संवाददाता, गोहाना (सोनीपत) : गांव बिचपड़ी के एक ट्रक चालक की हत्या कर दी गई। उसका शव गोहाना-सफीदों मार्ग स्थित गांव खंदराई के निकट सड़क से करीब 100 फुट दूर झाड़ियों में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। उसके पैर रस्सी पैर बंधे मिले। गले में चुन्नी मिली है और उसकासिर कुचला हुआ है। ईटों से मारने का अंदेशा है। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया और आरोपितों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया और मौके का मुआयना करके शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया।

गांव बिचपड़ी निवासी कर्मवीर (32) सतीश नाम के व्यक्ति का ट्रक चलाता था। सतीश का तौल-कांटा भी है। रविवार रात को कर्मवीर शहर में जींद स्थित तौल-कांटे से अपनी मोटरसाइकिल से गांव के लिए निकला था। वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। सोमवार सुबह कुलदीप व कप्तान अपने भाई कर्मवीर की तलाश में लग गए। जब एक भाई सफीदों मार्ग स्थित गांव खंदराई के निकट पहुंचा तो सड़क पर कर्मवीर की मोटरसाइकिल खड़ी मिली। उसने इधर-उधर तलाश की तो कर्मवीर का शव सड़क से करीब 100 फुट दूर झाड़ियों में मिला। कर्मवीर के पैर रस्सी से बंधे हुए थे और गले से लिपटी चुन्नी मिली है। आशंका है कि इसी से उसका गला घोंटा गया। सिर को मारकर कुचल दिया गया है।

घटना का पता लगने पर मृतक के परिजन व गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। उधर, सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी महिपाल की टीम भी मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम के पहुंचने में देरी होने और हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल के निकट जाम लगा दिया। परिजनों ने पुलिस से जल्द हत्या के आरोपितों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवा दिया। बाद में पहुंची एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने मृतक की पत्नी बबली की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। कर्मवीर की हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। परिजनों ने किसी पर संदेह भी नहीं जताया है। बचाव के लिए किया था संघर्ष

घटनास्थल पर पुलिस को निशान भी मिले हैं। निशान से लगता है कि कर्मवीर ने अपनी जान बचाने के लिए हमलावरों से संघर्ष किया था। कर्मवीर की मोटरसाइकिल भी सड़क पर खड़ी मिली है। उसकी चप्पल व हेलमेट भी वहीं से बरामद हुआ है। उसके शरीर से टी-शर्ट गायब थी। पुलिस इस घटना के विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। हत्या का मामला दर्ज किया गया है। परिजनों ने किसी से कोई रंजिश भी नहीं बताई है और न ही किसी पर शक जाहिर किया है। पुलिस ने विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच शुरू कर दी है।

महिपाल सिंह, प्रभारी, शहर थाना गोहाना।

chat bot
आपका साथी